Home » बॉलीवुड » kanika kapoor share her first photo from home
 

कोरोना से जंग जीतकर कनिका कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर, चाय की चुस्कियां लेती आईं नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2020, 11:11 IST

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर Kanika kapoor कोरोना वायरस coronavirus से ठीक होने के बाद इन दिनों लखनऊ में हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है. जो सोशल मीडिया social media पर धड़ल्ले से वायरल viral हो रही है.

18 साल बाद खिचड़ी सीरियल के स्टार कास्ट अब दिखते हैं ऐसे, पहचान पाना है मुश्किल!


सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में कनिका कपूर अपने माता-पिता के साथ नजर आ रहीं हैं. तस्वीर में तीनों लोग चाय पीते हुए दिख रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' आपको बस एक प्यारी मुस्कान, एक प्यारा दिल और एक गर्म चाय के कप की जरूरत है. #Familytime #lucknowdiaries #stayhomestaysafe.' कनिका कपूर की इस तस्वीर में उनके फैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना कर रहे हैं.

सुजैन खान ने शेयर की ऋतिक और बच्चों की तस्वीर, कविता के जरिए बताया जिंदगी की अहमियत

अस्पताल से घर लौट आने के बाद रविवार को कनिका कपूर ने एक लंबा सा पोस्ट अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में शेयर किया था. उन्होंने लिखा- ' मुझे पता है कि बाहर मेरे बारे में काफी बयान और कहानियां चल रही हैं. मेरे चुप रहने की वजह से इनको और भी बढ़ा मिला. मैंने सच को सामने आने का समय दिया. मैं कुछ तथ्य सामने लाना चाहती हूं. अभी मैं लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ घर पर रहकर कुछ अच्छा समय बिता रही हूं. लंदन, मुंबई और लखनऊ में जो-जो मेरे संपर्क में आया था, उनमें से किसी में भी संक्रमण के कोई लक्षण नहीं मिले. जांच में भी निगेटिव पाए गए.'

कनिका कपूर kanika kapoor ने आगे लिखा, ' लंदन से वापस आने के बाद मैं 11 मार्च को अपने परिवार से मिलने लखनऊ गई, लेकिन उस समय तक घरेलू उड़ानों में स्क्रीनिंग की कोई सुविधा नहीं थी. 14-15 मार्च को मैंने अपने दोस्तों के सात लंच और डिनर भी किया, लेकिन यह बात गलत है कि मैंने कोई पार्टी होस्ट की थी. इनमें से कोई भी पार्टी मेरी तरह से नहीं दी गई थी.' हालांकि उनके फैंस के लिए राहत की बात ये है कि कनिका कपूर अब बिल्कुल ठीक है. वो अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहीं हैं. 

रामायण से पहले इस सीरियल में एक साथ नजर आ चुके हैं लक्ष्मण और सीता, देखिए तस्वीर

First published: 27 April 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी