Home » बॉलीवुड » Kanpur Wale Khurrana: Sunil grover share a photo with Ranveer singh says spending his Honeymoon time
 

रणवीर सिंह के हनीमून का खुला राज, मना रहे हैं कुछ इस तरह वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 December 2018, 10:30 IST

बॉलीवुड के छोटे पर्दे टीवी पर जहां अपने फैंस को हंसाने के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द टीवी पर वापसी करने वाले हैं तो वहीं साथ ही कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी टीवी पर वापसी के लिए तैयार हो चुके हैं.15 दिसंबर से सुनील ग्रोवर का शो 'कानपुर का खुराना' स्टार प्लस पर आने वाला है. इस शो में लगभग कपिल शर्मा के शो के स्टार्स आपको हंसाएंगे और वहीं इस शो के पहले गेस्ट से भी पर्दा उठा दिया है टिंकू भाभी ने और शो के पहले गेस्ट एक्टर रणवीर सिंह होंगे.

 

 

सुनील ग्रोवर ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जिसमें कैप्शन लिखा,"रणवीर सिंह ऐसे अपना हनीमून टाइम बिता रहे हैं." इस वीडियो में रणवीर और सुनील एक साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान फिल्म 'पद्मावत' का गाना 'बिंत-ए-दिल' चल रहा है.

वहीं स्टार प्लस चैनल ने सोशल मीडिया पर इस एपिसोट का प्रोमो भी रिलीज किया है और इसमें खुराना जी के किरदार में सुनील ग्रोवर अखबार पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं और इस बात पर खुश हो रहे हैं कि अब फिल्मों के प्रमोशन कानपुर में होंगे. एक्टर और एक्ट्रेस से मिलने का मौका मिलेगा. इतने में ही एंट्री होती है रणवीर सिंह की और वो कहते हैं कि हर चीज बनाने खास आ रहे हैं 'सिंबा'.

 

शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के अलावा एक्ट्रेस अदा खान, उपासना सिंह, एक्टर अली असगर, एक्टर कुणाल खेमू भी लीड रोल में नजर आएंगे. इसके साथ ही कई और भी कलाकार आपका मनोरंजन करने के लिए स्टेज पर दिखाई देंगे. शो के कॉन्सेप्ट की बात करें तो शो जीजा-साली की कहानी पर आधारित होगा और इसमें जीजा के रोल में सुनील ग्रोवर होंगे और बाकि उनकी सालियां होंगी और जीजा-साली के बीच होने वाली नोक-झोंक और तालमेल को इस शो में दिखाया जाएगा.

शो के कॉन्सेप्ट की बात करें तो शो जीजा-साली की कहानी पर आधारित होगा और इसमें जीजा के रोल में सुनील ग्रोवर होंगे और बाकि उनकी सालियां होंगी और जीजा-साली के बीच होने वाली नोक-झोंक और तालमेल को इस शो में दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘2.0’ ने कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद ‘केदारनाथ’ को कलेक्शन में दी मात, कमाए इतने करोड़

First published: 11 December 2018, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी