Home » बॉलीवुड » Kapil Sharma:air india to warn kapil sharma for 'unruly' inflight behaviour
 

कपिल शर्मा पर सख्त हुर्इ एयरइंडिया, दी जाएगी चेतावनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2017, 8:40 IST
Kapil Sharma

हवाई यात्राओं के दौरान पैसेंजर्स द्वारा की जा रही मनमानी और बदतमीजी की बढ़ती हुई घटनाओं को देखते हुए अब इंडियन एयरलाइन्स इन पैसेंजर्स के खिलाफ सख्त कदम उठाने की तैयारी कर रही है, खासकर सेलेब्रिटीज और वीवीआइपी लोगों के खिलाफ जो हवाई यात्राओं के दौरान अपनी मनमानी करते हैं.

अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक एयर इंडिया मशहूर कमीडियन और टीवी स्टार कपिल शर्मा को चेतावनी देने की तैयारी में है. कपिल शर्मा ने हाल ही में एयर इंडिया की ऑस्ट्रेलिया-इंडिया फ्लाइट में काफी बखेड़ा किया था. आरोपों और चश्मदीदों की मानें तो उन्होंने अपने साथी सुनील ग्रोवर को जूतों और थप्पड़ों में मारा था. इतना ही नहीं वह अपनी क्रू मेंबर्स पर बुरी तरह भड़क गए थे और उन्हें भद्दी गालियां दी थीं. एयर इंडिया के चीफ अश्विन लोहानी ने उड़ान के दौरान कपिल शर्मा के व्यवहार पर एक रिपोर्ट मांगी है. इसके अलावा उन्होंने एक चेतावनी भी जारी करने को कहा है जिसको फिलहाल आखिरी रूप दिया जा रहा है. यह चेतावनी इस हफ्ते जारी की जा सकती है.

कपिल शर्मा 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट के बिजनस क्लास में (AI 309) में यात्रा कर रहे थे. सूत्रों के मुताबिक उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी और इसके बाद वह अपनी टीम पर बुरी तरह चिल्ला रहे थे. आपको बता दें कि पिछले दिनों एयर इंडिया के विमान में कर्मचारी की पिटाई के आरोपी शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का आज का टिकट एयरइंडिया ने कैंसिल कर दिया गया था.

First published: 27 March 2017, 8:40 IST
 
अगली कहानी