Home » बॉलीवुड » Kapil Sharma and Ginni Chatrath gives wedding reception in Delhi, PM Modi may attend the function
 

कपिल शर्मा- गिन्नी का रिसेप्शन होगा दिल्ली में, इस शाही जश्न में पीएम मोदी करेंगे शिरकत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 January 2019, 14:12 IST

टीवी के कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी और 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन भी दिया था. इसके बाद अभी तक कपिल-गिन्नी की शादी का जश्न खत्म नहीं हुआ है और कपल एक और रिसेप्शन दिल्ली में देने जा रहे हैं. इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी शिरकत करने की खबर है. इससे पहले पीएम मोदी विराट-अनुष्का और प्रियंका-निक के रिसेप्शन में शामिल हो चुके हैं और अब कपिल और गिन्नी को आशीर्वाद देने के लिए पहुंच सकते हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी पीएम मोदी से मिलकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे...

 

फिलहाल,अभी तक कपिल और गिन्नी के रिसेप्शन की कोई डेट सामने नहीं आई है और लेकिन खबरें है कि जल्द ही दिल्ली में रिसेप्शन होगा. रिपोर्ट्स की मानें तो इस रिसेप्शन में परिवार और दोस्तों के अलावा कुछ राजनीति हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं. तो वहीं इसके कुछ दिनों पहले कपिल-गिन्नी ने एक सूफी नाइट का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड के कई सिंगर्स ने शिरकती की थी और अपनी आवाज का जलवा बिखेरा था.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने शो के सेट पर लड़की के साथ किया ऐसा मजाक, टीम ने कर दी सलमान खान से शिकायत और..

 

बता दें कि बीते शनिवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन किया और इस दौरान वहां सभी सिनेमा और टीवी के सितारें मौजूद रहें. इस प्रोग्राम के दौरान ही कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और इस मुलाकात के बाद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा,"माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना सुखद रहा. इस मुलाकात में मुझे जानने को मिला कि आप के पास हमारे देश और फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए कितने सारे इंस्पायरिंग आइडियाज हैं. मैं ये भी कहना चाहूंगा कि आपके पास एक बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर भी है."

 

गौरतलब है कि गिन्नी और कपिल ने 12 दिसंबर को अमृतसर में पूरी शान-औ-शौकत के साथ शादी की थी और कपल की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. तो वहीं इसके अलावा कपिल शर्मा ने टीवी पर अपने हिट शो 'द कपिल शर्मा शो' से वापसी की है और इसकी टीआरपी इस वक्त ऊंचाइयों पर है.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की शादी का जश्न नहीं हुआ अभी खत्म, कॉमेडियन के घर हुई सूफी नाइट और सिंगर्स ने बिखेरा जलवा

First published: 24 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी