Home » बॉलीवुड » Kapil Sharma and Ginni Chatrath’s Wedding Celebrations still Continue singers join party set the stage on fire
 

कपिल शर्मा की शादी का जश्न नहीं हुआ अभी खत्म, कॉमेडियन के घर हुई सूफी नाइट और सिंगर्स ने बिखेरा जलवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 14:10 IST

टीवी के कॉमेडियन सुपरस्टार कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली थी. कपिल और गिन्नी की शादी पूरी राजा-महाराज की शान-ओ-शौकत के साथ हुई थी. इसके बाद कपल ने मुंबई में बॉलीवुड दोस्तों के लिए रिसेप्शन भी दिया था लेकिन अभी तक कपिल और गिन्नी की शादी का जश्न चल रहा है. हाल ही में कपिल शर्मा के घर में कुछ बॉलीवुड सिंगर्स मस्ती करते हुए नजर आए. जिसमें हर्षदीप कौर,विशाल ददलानी, सुनीधी चौहान, मिका सिंह और शान, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती,राजीव ठाकुर और भी कई लोग शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने शो के सेट पर लड़की के साथ किया ऐसा मजाक, टीम ने कर दी सलमान खान से शिकायत और..

 

बता दें कि कपिल के घर में एक सूफी नाइट का आयोजन किया गया था और इस दौरान बॉलीवुड के कई सिंगर्स ने अपनी आवाज का जादू यहां पर बिखेरा. इस दौरान बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर सिंह, सुनिधी चौहान और शान ने अपने सुरों से महफिल सजाई. इस दौरान कई सिंगर्स शामिल हुए और गिन्नी चतरथ, सुमोना और भारती के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही थी.

 

 

इसके अलावा कपिल शर्मा सोनी पर अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के साथ लौटे हैं और दर्शकों को फिर से हंसा रहे हैं. कपिल का शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे चल रहा है और फैंस फिर से पुराने शो को पाकर बेहद खुश है.

 

तो वहीं हाल ही में कपिल की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा,"माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना सुखद रहा. इस मुलाकात में मुझे जानने को मिला कि आप के पास हमारे देश और फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए कितने सारे इंस्पायरिंग आइडियाज हैं. मैं ये भी कहना चाहूंगा कि आपके पास एक बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर भी है."

शनिवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन किया और इस दौरान वहां सभी सिनेमा और टीवी के सितारें मौजूद रहें. इस इवेंट में कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ शामिल होने के लिए पहुंचे थे. तो वहीं इसके अलावा कपिल अपने शो में बिजी रहते हैं.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा की बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी पीएम मोदी से मिलकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे...

First published: 22 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी