Home » बॉलीवुड » Kapil Sharma and Sunil Grover attend the Salman Khan's brother Sohail Khan wife birthday party
 

सलमान खान की फैमिली पार्टी में कपिल शर्मा के साथ दिखा ये कॉमेडियन स्टार, लंबे वक्त से चल रहा है विवाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 March 2019, 12:10 IST
Kapil Sharma and Salman Khan

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान की वाइफ सीमा खान का बर्थडे सेलिब्रेशन रविवार रात मनाया गया और इस दौरान सुल्तान से लेकर भाई अरबाज खान सभी पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे. तो वहीं सलमान खान जहां अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ कार से जाते हुए दिखाई दिए. तो वहीं कुछ ऐसी हस्तियां भी पार्टी में शामिल हुई जो कि विवादों के बाद से आमने-सामने पड़ने से भी कतराती है. इस पार्टी में एक्टर अरबाज,सलमान,बॉबी देओल,प्रीति जिंटा समेत कई सितारें शामिल हुए.

 

Salman Khan and ulia Vantur

इस पार्टी में एक साथ कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर शामिल हुए. शो के विवाद के चलते दोनों ही स्टार एक दूसरे के सामने आने से कतराते है और इस पार्टी में कपिल-सुनील दोनों ही पहुंचें. कह सकते है कि कपिल और सुनील दोनों ही इस वक्त सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं. कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, तो वहीं सुनील ग्रोवर सलमान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' में साथ काम कर रहे हैं.

 

Kapil sharma and SuniL Grover

इस पार्टी में प्रीति जिंटा अपने पति गुडइनफ के साथ शामिल हुई.

 

preity zinta

अमृता अरोड़ा खान भी अपनी पति के साथ पार्टी में शामिल हुई. मलाइका और अरबाज के तलाक के बाद भी अमृता खान परिवार के काफी करीब है और इसी वजह से वो पार्टी में शामिल हुई.

 

Amrita Arora Khan with husband

तो वहीं पार्टी में सोनाक्षी सिन्हा,अरबाज खान,बॉबी देओल,मनीष पॉल,उर्वशी रौतेला जैसे कई स्टार्स शामिल हुए. वहीं अगर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म 'भारत' की शूटिंग खत्म हो चुकी है और फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है.

आकाश-श्लोका पार्टी: वेडिंग पार्टी में अमिताभ बच्चन सहित बॉलीवुड के सभी सितारों ने की शिरकत, देखें तस्वीरें

First published: 11 March 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी