Home » बॉलीवुड » kapil sharma back injured in gym
 

इस वजह से कपिल शर्मा ने लिया व्हीलचेयर का सहारा, हुई है ये इंजरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2021, 15:55 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा kapil sharma को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट से निकलते हुए कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे हुए नजर आए थे. एक शख्स उन्हें बाहर ले जा रहा था. कपिल का ये वीडियो सामने आते ही फैंस हैरान हो गए कि आखिर कपिल को हुआ क्या है. सोशल मीडिया पर कपिल के वीडियो को देखकर लोग तरह तरह के कयास लगा रहे हैं. हालांकि अब कपिल ने बता दिया है कि उन्हें क्या हुआ है.

स्पॉटब्यॉय से बातचीत के दौरान कपिल ने बताया, ' मैं ठीक हूं...बस दिन में थोड़ी बैक इंजरी हो गई. कुछ दिन में ठीक हो जाऊंगा. आपकी फिक्र के लिए शुक्रिया. ' दरअसल कपिल की इस हालत को देखकर उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं.इसके अलावा कपिल इस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं. उसका कारण है कि एयरपोर्ट पर उन्होंने फोटोग्राफर्स को गाली दे डाली.


रश्मि देसाई की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर बढ़ जाएंगी आपके दिल की धड़कन, व्हाइट आउटफिट में आ रहीं नजर

इसके अलावा जब कपिल से पैपराजी ने उनकी फोटो क्लिक करने आगे आए तो कपिल को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं, उन्होने पहले तो फोटोग्राफर्स को फटगार लगाई और कहा कि भागो यहां से तुम लोग.कपिल ने आगे कहा कि ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग. तुम लोग बदतमीजी करते हो. उल्लू के पट्ठे. ये सुनकर फोटोग्राफर ने कहा कि सर रिकॉर्ड हो गया है. बस कपिल के वीडियो पर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इस क्रिकेटर पर 'फिदा' हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, इंस्टाग्राम पर कहा- I Love Him

First published: 23 February 2021, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी