Home » बॉलीवुड » Kapil Sharma gets a panic attack and cancels Baadshaho shoot
 

कपिल शर्मा को आया पैनिक अटैक, सेट से लौटी 'बादशाहो' की टीम

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2017, 9:17 IST

'द कपिल शर्मा शो' में कई दिनों से सिलेब्स संग शूटिंग कैंसिल की जा रही है. अब इस लिस्ट में 'बादशाहो' की टीम का नाम भी जुड़ गया है. दरअसल रविवार को 'बादशाहो' की स्टार कास्ट के साथ शूटिंग होने वाली थी. लेकिन खबर के मुताबिक कपिल शर्मा सेट पर पहुंचे ही नहीं.

पूरी टीम को सुबह 11:30 बजे शूटिंग के लिए बुलाया गया था. ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज फिल्म सिटी 9 बजे आ गए थे. इमरान हाशमी 10:30 बजे शूटिंग के लिए पहुंचे. वहीं अजय देवगन 11 बजे सेट पर आए. लेकिन कपिल शर्मा सेट पर कहीं दिखाई नहीं दे रहे थे.

प्रोडक्शन टीम ने कपिल को कई बार फोन किए लेकिन उनका फोन ऑफ आ रहा था. कपिल की टीम ने भी कोई जवाब नहीं दिया. कपिल की इस हरकत से अजय देवगन बहुत नाराज हो गए. उसके बाद चारों एक्टर्स 11:30 बजे सेट से वापस चले गए. कपिल की टीम ने एक्टर्स को बाद में बताया कि कपिल को पैनिक अटैक आ गया था, जिसकी वजह से उनका फोन नहीं मिल रहा था.

आपको बता दें कि रविवार सुबह ही खबर आई थी कि मनोज तिवारी संग एपिसोड की शूटिंग भी रद्द कर दी गई है. हालांकि इसकी वजह कपिल की खराब तबीयत नहीं बल्कि मुंबई में कर्मचारियों की चल रही हड़ताल से शूटिंग कैंसिल हुई है.

First published: 28 August 2017, 9:17 IST
 
अगली कहानी