Home » बॉलीवुड » Kapil sharma ginni chatrath wedding date and comedian share his wedding card on social media
 

कपिल ने शेयर किया अपनी शादी का कार्ड, इस दिन सात फेरे लेंगे गर्लफ्रेंड के साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 November 2018, 11:24 IST

टीवी के कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा को हर कोई जानता है और कई दिनों से उनके फैंस उनका टीवी के प्लेटफॉर्म पर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कपिल शर्मा अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आ रहे हैं और ये खुशखबरी कपिल के घर बसने की है. कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गए है और इसी के साथ उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड शेयर करते हुए शादी की डेट भी फाइनल कर दी है.

 

View this post on Instagram

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कार्ड शेयर किया है जिसमें शादी की डेट 12 दिसंबर लिखी हुई है. कार्ड के ऊपर लिखा हुआ है GK, जिसका मतलब गिन्नी और कपिल है.शादी पंजाबी रीति रिवाज से होगी और इसके बाद मुंबई में शानदार रिसेप्शन होगा. शादी की डेट का तो खुलासा हो गया है लेकिन अभी तक वेन्यू और रिसेप्शन डेट सामने नहीं आई है अब देखना होगा कि कपिल वो कब बताएंगे.

 

तो वहीं शादी के साथ ही फैंस के लिए बड़ी खबर ये भी है कि कपिल टीवी पर भी वापसी दिसंबर से ही कर रहे हैं. कपिल अपना वहीं शो लेकर वापस आ रहे हैं जिसका नाम 'द कपिल शर्मा शो' है. रिपोर्ट्स की माने तो इस शो के पहले मेहमान बॉलीवु़ड के किंगखान शाहरुख खान होंगे. इसमें कोई शक नहीं कि इस बार डबल मेहनत के साथ कपिल वापसी कर रहे हैं और अपने फैंस को खुश करने की पूरी जिम्मेदारी लेकर आ रहे हैं. तो वहीं उनके फैंस भी उनका इंतजार कर रहे हैं.

 

बता दें कि कपिल शर्मा को पुराना शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बुरी तरह से फ्लॉप हो गया था और इसके साथ ही उनकी फिल्म फिरंगी भी फ्लॉप साबित हुई थी. पहले टीवी पर आ रहे शो कपिल शर्मा शो के बंद होने की वजह एक्टर सुनील ग्रोवर से लड़ाई होना था फिलहाल, अब सब सही है. इसी के चलते कपिल डिप्रेशन में चले गए थे और अब इस से बाहर आकर वो अपनी जीवन की नई शुरूआत करने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर के बाद कपिल शर्मा ने किया अपनी शादी की डेट का खुलासा, इस दिन बनेंगे दूल्हा!

First published: 28 November 2018, 11:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी