Home » बॉलीवुड » Kapil Sharma has to say on his drunk tweet to PM Modi on Arbaaz Khan show
 

कपिल शर्मा ने पीएम मोदी को शराब पीकर किया था ट्वीट?

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 18:11 IST
Kapil Sharma

कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा कई बार सुर्खियों में अपने मजाक और अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर आ जाते हैं. इस बार मामला कुछ उल्टा है और इस बार कपिल अपने शो की वजह से नहीं बल्कि एक्टर अरबाज खान के शो 'पिंच बाई अरबाज खान' में एक खुलासे को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. अरबाज खान के शो में कपिल शर्मा मेहमान बनने वाले है और इससे पहले एक प्रोमो रिलीज किया गया है और इसमें कपिल पीएम मोदी को किए एक ट्वीट की सच्चाई को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने बताया कि किस हाल में उन्होंने पीएम मोदी को ट्वीट किया.

 

प्रोमो वीडियो में कपिल ने कहा,"कोई सुबह उठकर 5 बजे पीएम को ट्वीट करता है तो सीधी सी बात है. या तो वो बहुत दुखी है या तो उसने शराब पी रखी है." बता दें कि कपिल ने पीएम मोदी को ट्वीट करते हुए लिखा था,"मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए टैक्स भर रहा हूं, लेकिन मुझे ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी को 5 लाख की घूस देनी होगी. दूसरे ट्वीट में भी उन्होंने पीएम को टैग कर लिखा था- ये हैं आपके अच्छे दिन."

तो वहीं जब कॉफी विद करण में करण ने कपिल से इस ट्वीट को लेकर सवाल किया था तो कॉमेडियन ने कहा था,"डोन्ट ड्रिंक एंड ट्वीट." अब इससे क्या मतलब निकाला जाए ये तो पता नहीं कि कपिल ने नशे में ट्वीट किया था या फिर वो वाकई परेशान थे. 

First published: 7 March 2019, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी