Home » बॉलीवुड » kapil-sharma-inquiry-over-fake-registered-cars-alleged-car-designer-dilip-chhabria
 

कार डिजाइनर दिलीप छाबरिया ने कपिल शर्मा को लगाया पांच करोड़ का चूना! पुलिस के पास पहुंचे कॉमेडियन

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 January 2021, 8:53 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है. जिसकी पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस ने कपिल शर्मा को समन किया गया. सीआईयू दफ्तर में कपिल शर्मा ने अपना बयान दर्ज करा दिया है.

कपिल शर्मा ने अपने बयान में कहा है कि दिलीप छाबड़िया से उनकी वैनिटी वैन डिजाइन करने को कहा था, लेकिन बावजूद पेमेंट किए जाने के उन्होंने कपिल को गाड़ी डिलीवरी नहीं की.


कपिल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार दिलीप छाबड़िया को साढ़े पांच करोड़ रुपये वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए दिए गए थे.कपिल ने दिलीप पर फ्रॉड करने का आरोप लगाया था.

कपिल शर्मा ने बताया, ' मैंने दिलीप छाबड़िया और उनके स्कैम के बारे में अखबार में पढ़ा था, जिसके बाद मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया. हमने दिलीप छाबड़िया से हमारे लिए एक वैनिटी वैन डिजाइन करने को भी कहा था, जिसके लिए उन्हें पूरी पेमेंट की जा चुकी थी.'

बताते चलें कि 28 दिसंबर 2020 को दिलीप छाबड़िया को एक जालसाजी और धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. डीसी डिजाइन के संस्थापक, कार संशोधन स्टूडियो, छाबड़िया को आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत जालसाजी, विश्वास के उल्लंघन, आपराधिक साजिश और धोखाधड़ी के तहत कई कार पंजीकरण रैकेट के लिए हिरासत में लिया गया था.

जानकारी के मुताबिक दिलीप छाबड़िया की एक लग्जरी कार भी जब्त की गई है. एक वरिष्‍ठ आईपीएस अधिकारी के अनुसार मुंबई पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तारी के बाद पुलिस मुख्यालय में रखा हुआ है.

इरफान खान अपने घरवालों के लिए छोड़ गए इतने सारी संपत्ति, रकम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश!

First published: 8 January 2021, 8:53 IST
 
अगली कहानी