Home » बॉलीवुड » Kapil Sharma Marries Ginni Chatrath In Jalandhar and adorable pictures viral on social media
 

कपिल शर्मा ने राजा-महाराजा जैसी शान के साथ की गिन्नी से शादी, खूबसूरत तस्वीरें हुई वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 December 2018, 10:11 IST

कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपिल देरी से विवाह स्थल पर पहुंचे. दुल्हन गिन्नी पारंपरिक परिधान में माथा पट्टी, नथ और ईयरिंग्स के साथ लेयर्ड नेकपीस में दिखाई दीं.कपिल ने हरे रंग की शेरवानी पहन रखी थी. उनकी पगड़ी में तीन कलगी लगी थी. साथ ही कपिल के हाथ में तलवार भी थी.कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली तस्वीर भी शेयर की.

 


कपिल की लोकप्रियता को देखते हुए विवाह स्थल पर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम थे.

 

Instagram

शादी में पहुंचे एक मेहमान ने पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर आईएएनएस को बताया कि जोड़े के परिवारों के करीबी लोग, उनको दोस्त शादी में मौजूद थे.

 

Instagram

इसके साथ ही कॉमेडी इंडस्ट्री के भी कुछ लोग शादी में शरीक होने आए थे. टीवी के सभी सितारें कपिल की शादी में शामिल हुए. तो वहीं कपिल एक रिसेप्शन 14 दिसंबर को देंगे और वहीं दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में देंगे.

 

खाने की बात करें तो पंजाबी खाना परोसा गया था. इसके साथ ही कुछ विशेष थाई व्यंजन भी थे.कपिल शर्मा के करीबी ने बताया कपिल शर्मा का ये प्रोजेक्ट क्रिस्पी और एक दम नया होगा. हालांकि कपिल इस बारे में भी सोच रहे हैं कि वह 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन लाएंगे या फिर एक नया शो फिर से क्रिएट करेंगे. कपिल का शो 15 दिसंबर से ऑनएयर हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी: देश के इतिहास की सबसे महंगी होगी ये शादी, खर्च होंगे अरबों रुपये कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

First published: 13 December 2018, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी