Home » बॉलीवुड » Kapil Sharma meets PM Narendra Modi Praises his sense of humour on social media
 

कपिल शर्मा की बड़ी ख्वाहिश हुई पूरी पीएम मोदी से मिलकर कही ऐसी बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2019, 13:13 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' की वापसी से फिर से लाइमलाइट में हैं. कपिल शर्मा के फैंस उनके शो की वापसी से काफी खुश हैं और उनका शो इन दिनों टीआरपी की रेस में सबसे ऊपर चल रहा है. हाल ही में कपिल शर्मा की एक मुलाकात से वो काफी खुश है. शनिवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा का उद्घाटन किया और इस दौरान वहां सभी सिनेमा और टीवी के सितारें मौजूद रहें. इस इवेंट में कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ शामिल होने के लिए पहुंचे.

 

इस प्रोग्राम के दौरान ही कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और इस मुलाकात के बाद कपिल शर्मा काफी खुश हैं. पीएम मोदी से कपिल शर्मा ने हाथ मिलाया और दोनों खुश नजर आ रहे थे और इसके बाद उन्होंने एक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा,"माननीय प्रधानमंत्री जी, आपसे मिलना सुखद रहा. इस मुलाकात में मुझे जानने को मिला कि आप के पास हमारे देश और फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए कितने सारे इंस्पायरिंग आइडियाज हैं. मैं ये भी कहना चाहूंगा कि आपके पास एक बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर भी है."

 

कपिल शर्मा कई बार अपने शो पर पीएम मोदी की 'स्वच्छ भारत अभियान' मुहिम को प्रमोट करते हुए नजर आते रहते हैं. तो वहीं उनकी एक पुरानी ख्वाहिश है कि कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मदी उनके शो पर मेहमान के तौर पर आए.

 

हाल ही में कपिल शर्मा एक विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे थे जिसमें उनकी टीम ने सुपरस्टार सलमान खान से शिकायत की है कि वो लड़कियों के साथ बेहूदा मजाक करते हैं."दरअसल,कपिल शर्मा ने एक बैंकर लड़की की खूबसूरती की तारीफ की और जब महिला ने बताया कि वो अपने पिता के साथ आई है तब कपिल ने कहा पिताजी नहीं होते तो मैं आपसे और बातें करता." इस बात की ही शिकायत सलमान और सलीम खान से की गई थी. 

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने शो के सेट पर लड़की के साथ किया ऐसा मजाक, टीम ने कर दी सलमान खान से शिकायत और..

तो वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ से शादी की थी. कपिल ने गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ पूरी राजा-महाराज के शान-ओ-शौकत के अनुसार ही शादी की थी.

First published: 20 January 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी