Home » बॉलीवुड » kapil sharma new show fdamily time with kapil sharma replaced the new season of comedy circus
 

जिस शो ने कपिल शर्मा को बनाया कॉमेडी का सुपर स्टार, वो अब उनके लिए बना विलेन

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 16:40 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों कई विवादों में घिरे हुए है. जिसके चलते कपिल की डिप्रेशन में होने की भी बातें सामने आ रही हैं. फिलहाल अभी चर्चा कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' की चल रही है. खबरों के अनुसार, इस शो के 3 एपिसोड होने के बाद कपिल के इस शो को एक महीने तक सस्पेंड करने की खबरें सुर्खियों में चल रही है. हालांकि, इस शो की जगह सोनी टीवी पुराना सुपरहिट शो कॉमेडी सर्कस का नया सीजन लेकर आ रहा है.

 

सोनी टीवी पर इस शो को विपुल शाह लेकर आ रहे है और इस प्रोजेक्ट पर अभी काम किया जा रहा है. इस शो की खास बात ये हैं कि इसी शो के जरिये ही कपिल ने अपनी स्टैण्ड कॉमेडी की शुरुआत की थी और इस शो में पार्टिसिपेट करके इसके लगातार 6 सीजन जीते थे.

कपिल के शो को बंद करने की वजह उनकी हेल्थ और उनके लगातार शूट को कैंसल करना बताया जा रहा हैं. कपिल शर्मा ने रानी मुखर्जी और अजय देवगन से शूट को कौंसल करने की माफी मांगी थी. इसके पहले भी कपिल कई बड़े स्टार के साथ शूट कैंसल कर चुके हैं.

तो वही कपिल के शो की होस्ट नेहा ने कहा कि मैं पिछले कुछ दिनों से शो की शूटिंग नहीं कर रहीं हूं और सोनी चैनल से परमिशन लेने के बाद ही मैंने दूसरे चैनल में शो की शूटिंग शुरू की हैं. हालांकि, मैंने कपिल शर्मा के शो को नहीं छोड़ा है और शो जब शुरू होगा तो मैं शूटिंग जरूर करूंगी.

ये भी पढ़ें- दिग्गज एक्टर मनोज कुमार का सपना पूरा करेंगे सलमान और अक्षय

First published: 12 April 2018, 16:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी