Home » बॉलीवुड » Kapil sharma reached maa baglamukhi for pooja and hawan before start his show
 

कपिल शर्मा शो हिट कराने के लिए पहुंचे मां के दरबार, बगलामुखी मंदिर में कराई ये खास पूजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2018, 10:53 IST

बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपने फैंस के बीच लौटने वाले है और उनके फैंस को भी उनका बेसब्री से इंतजार है. कपिल शर्मा इन दिनों हिमाचल प्रदेश स्थित मां बगलामुखी के दरबार में दर्शन के लिए गए हुए है. खबरों के अनुसार, कपिल इन दिनों वहां पूजा-अर्चना करवा रहे हैं. कपिल शर्मा के फैंस इस दौरान मंदिर परिसर में ही उमड़ पड़े.

खबरों के अनुसार, कपिल ने मां बगलामुखी के दरबार में हवन करवाया है और हवन की जगह सभी लाइट्स बंद की गई थीं. बाद में वह चिंतपूर्णी मंदिर में गए और वहीं से कपिल सीधे अमृतसर के लिए रवाना हो गए. कहा जाता है कि बगलामुखी मंदिर में हवन का विशेष महत्व है. मां को शत्रु नाशनी के नाम से जाना जाता है और ऐसी मान्यता है कि यहां हवन करवाने से सभी रुके काम पूरे हो जाते हैं.

 

कपिल जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी कर रहे हैं. कपिल शर्मा ने ट्वीट में लिखा, 'जल्द वापस आ रहा हूं द कपिल शर्मा शो लेकर आपके लिए सिर्फ सोनी टीनी पर.'डायरेक्ट-टू-होम सर्विस और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क के बीच चल रही शुल्क की खींचतान के कारण कपिल ने टाटा स्काई से अनुरोध किया है कि वह बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के चैनल को मनोंरजन दर्शकों तक पहुंचने दें.

 

आपको बता दें, कपिल शर्मा का पिछला कॉमेडी और गेम शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' फ्लॉप हो गया था. इससे पहले उनकी अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'फिरंगी' बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इससे पहले कपिल शर्मा अपने पुराने शो के बंद होने और उससे पहले सुनील ग्रोवर से लड़ाई को लेकर सुर्खियों में थे.

ये भी पढ़ें- #Metoo: साजिद खान के खिलाफ सामने आई बिपाशा बसु, कहा- सेट पर खुलेआम करते थे ये गंदा काम

First published: 14 October 2018, 10:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी