Home » बॉलीवुड » Kapil Sharma REPLACES Navjot Singh Sidhu On The Show
 

कपिल शर्मा ने काॅमेडी शो से नवजोत सिंह सिद्धू को किया शो से बाहर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2017, 16:08 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्सर किसी ना किसी वजह से विवादों का हिस्सा बन ही जाते हैं. कई बार वह न चाहते हुए भी विवादों से जुड़ जाते हैं.

अब एक बार फिर कपिल विवादों में फंस गए हैं. वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक, इस बार उनका विवाद नवजोत सिंह सिद्धू से हुआ है. बता दें कि पिछले कुछ वक्त से सिद्धू काफी बीमार थे, जिस वजह से वह रविवार को शो के शूट पर नहीं जा पाए थे. अब अगर नवजोत शो के शूट पर नहीं पहुंचते तो शो की शूटिंग रुक जाती और सिद्धू की कुर्सी भी सूनी रह जाती.

कपिल ने इस वजह से सिद्धू से पूछे बिना ही अर्चना पूरन सिंह को शो के शूट के लिए बुला लिया, लेकिन जैसे ही सिद्धू को इस बात की जानकारी मिली कि, कपिल ने उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बतौर जज बुलाया है तो सिद्धू को काफी गुस्सा आ गया. इसके बाद सिद्धू की कपिल से लड़ाई हो गई.

हालांकि, कपिल ने सिद्धू को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह कुछ समझने के लिए तैयार नहीं थे. इस घटना के बाद कपिल ने अर्चना को फोन करके शूट पर आने से मना कर दिया. बता दें कि सिद्धू ने हमेशा ही कपिल का साथ दिया है. जब सबने कपिल के शो को छोड़ने का मन बना लिया था तब भी सिद्धू ने उनका साथ नहीं छोड़ा था.

कपिल के शो के लिए उन्होंने हमेशा अपना टाइम एडजस्ट किया है. उन्होंने बिना कुछ बोले दो से तीन दिन पहले भी शो की शूटिंग की थी. इसके पीछे उनका मकदस सिर्फ इतना था कि शो की एडिटिंग में कोई दिक्कत न आए, लेकिन कपिल ने जिस तरह नवजोत के साथ किया हैं और उनको बिना बताए उनका विकल्प खोजा इससे वह बहुत नाराज हो गए हैं.

First published: 15 August 2017, 16:08 IST
 
अगली कहानी