Home » बॉलीवुड » kapil sharma's biopic film will be produce krushna abhishek as Kapil after Sanju film success
 

संजू के बाद इस मशहूर कॉमेडियन पर बनेगी बायोपिक, साथी कॉमेडियन निभाएगा किरदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2018, 11:08 IST

क्रिकेटर एमएस धोनी, एक्टर संजय दत्त की बायोपिक की सक्सेज के बाद अब एक टीवी के चहेते कलाकार यानी फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की भी बायोपिक बनने जा रही है. भले ही काफी समय से कपिल छोटे परदे से दूर चल रहे हों लेकिन उनके लिए ये खबर बहुत मायने रखती है.

टीवी के नंबर वन शो 'द कपिल शर्मा शो' के बीच साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर सेे लड़ाई करने के बाद कपिल शर्मा ने बहुत कुछ गंवाया है. पहले शो बंद करना पड़ा फिर बॉलीवुड फिल्म 'फिरंगी' फ्लॉप हो गई. उसके बाद फिर से टीवी पर वापसी की तो गेम शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' भी बंद हो गया.

इसके बाद से कपिल शर्मा टीवी और इस इंडस्ट्री से फरार चल रहे हैं. यहां तक कि सोशल मीडिया पर उनकी जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वो बहुत ही मोटे नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बीच कपिल शर्मा के फैन्स के लिए अच्छी खबर ये है कि उनकी जिंदगी का संघर्ष और फिर कामयाबी के सफर को फिल्माया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः रणबीर की 'संजू' ने लिखी बॉक्स ऑफिस पर बुलंदी की नई दास्तान, कमाई के मामले मेें बनाया नया रिकॉर्ड

दरअसल, फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ के डायरेक्टर विनोद तिवारी जल्‍द ही फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक लेकर आने वाले हैं. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी खुलासा कर दिया है कि वह कपिल शर्मा की बायोपिक में किसे लेने वाले हैं. हालांकि उनकी इच्‍छा ये है कि कपिल शर्मा अपनी बायोपिक में खुद अपना किरदार करें.

इस बात को लेकर विनोद तिवारी का कहना है, "अगर कपिल शर्मा अपनी बायोपिक में अपना कैरेक्‍टर खुद प्‍ले करेंगे, तो उनके साथ काम करना अच्‍छा लगेगा. लेकिन अगर वे इससे इंकार करते हैं, तो उन्‍हें लगता है कि कपिल की जगह कृष्‍णा अभिषेक फिट होंगे. दोनों ही कॉमेडी में माहिर हैं, इसलिए कृष्‍ण अभिषेक कपिल शर्मा के चरित्र से न्‍याय कर सकेंगे."

ये भी पढ़ेंः संजू की 200 करोड़ी सक्सेज: चाह कर भी रणबीर को गले नहीं लगा पा रहा ये एक्टर

फिलहाल संजय दत्त की हालिया रिलीज बायोग्राफी से प्रेरित डायरेक्टर विनोद तिवारी, कपिल शर्मा की बायोपिक बनाने का तो प्‍लान कर ही रहे हैं. साथ ही 13 जुलाई को रिलीज होने वाली अपनी फिल्‍म ‘तेरी भाभी है पगले’ में संजय दत्त की नीस नाजिया हुसैन को भी लांच कर रहे हैं, जिस पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर है.

First published: 6 July 2018, 11:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी