Home » बॉलीवुड » Kapil Sharma's show dropped for Sunil Grover's Super Night With Tubelight
 

कपिल शर्मा को बड़ा झटका, 'डाॅक्टर गुलाटी' ने काॅमेडी शो को किया रिप्लेस

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2017, 10:26 IST

टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को सोनी टीवी ने बड़ा झटका दिया है. इस रविवार उनके ‘द कपिल शर्मा शो’ को चैनल ने ड्रॉप कर दिया है. उनके शो की जगह इस रविवार सुनील ग्रोवर का शो ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ का प्रसारण होगा.

इस शो के कई प्रोमो चैनल ने जारी किए हैं, जिनमें दिखाया जा रहा है कि सुनील ग्रोवर का शो रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा. बता दें कि इस ख़ास शो को सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करने के लिए किया गया है. ‘दबंग खान’ की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 25 जून को रिलीज होगी. इसी बीच रिलीज से पहले सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट के चलते छोटे पर्दे पर बड़ा उलटफेर हो गया है.

‘सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट’ शो दो घंटे का महाएपिसोड होगा. सबसे खास बात यह है कि शनिवार और रविवार को चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ दिखाया जाता है, लेकिन इस बार यह शो नहीं दिखाया जाएगा. इस हफ्ते रविवार दोपहर 12 बजे और रात 9 बजे ‘सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट’ दिखाया जाएगा. इस शो में सलमान के साथ उनके भाई और फिल्म प्रोड्यूसर अरबाज खान भी दिखाई देंगे. इसके अलावा कुछ नन्हें कलाकार भी शो में चार चांद लगाते दिखाई देंगे.

दो घंटे के इस महाएपिसोड में सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले लोगों को अपनी कॉमेडी से हंसाने के लिए तैयार हैं. सोनी इंटरटेनमेंट चैनल ने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर शो से जुड़े कई ट्वीट किए. अपने पोस्ट में चैनल ने शो की कुछ झलकियां दिखाईं है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरे दो घंटे का महाएपिसोड शानदार रहने वाला है.

First published: 17 June 2017, 10:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी