Home » बॉलीवुड » Kapil sharma says ali asgar telling lie i didn't write Preeti Simoes' name on my hand
 

'दादी' ने बोला झूठ, कपिल शर्मा ने हाथ पर नहीं लिखवाया एक्स गर्लफ्रेंड का नाम

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 14:42 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. कपिल को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे है. कहीं न कहीं उनके साथ के कॉमेडियन दोस्त भी उनके विवादों को बढ़ा रहे हैं. अभी हाल ही में कपिल के को-स्टार अली असगर ने बताया था कि 'कुछ दिन पहले वो कपिल से मिलने गए थे.

कपिल काफी तनावपूर्ण हालत में थे और वो अपने ऑफिस में बैठे हुए थे. वो एक बच्चे की तरह बिहेव कर रहे हैं और कुछ कहना चाहते थे लेकिन कह नहीं पा रहे थे. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस का नाम भी हाथ पर लिख रखा था जबकि प्रीति पर कपिल ने केस कर रखा है.

इस खबर को नकारते हुए कपिल की टीम ने बताया, "मैं खुद हैरान हूं कि अली ने इस तरह का बयान दिया हैं. जो कि सरासर झूठ है. उन्होंने प्रीति सिमोस का कोई टैटू नहीं बनवाया है और अभी वो अपनी मंगेतर गिन्नी के साथ सफर पर हैं." कपिल की टीम ने सारी बातों से इंकार करते हुए ये बयान दिया हैं.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कपिल किसी न किसी विवादों में घिरे हुए हैं. पहले उनके शो को लेकर वो सुर्खियों में थे. उसके बाद ट्वीट के मामले में फंसते नजर आए और अब ऐसे बयानों ने कपिल को घेर रखा हैं.

ये भी पढ़ें- कॉमेडियन अली असगर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- गंभीर हालत में हैं कपिल शर्मा

First published: 18 April 2018, 14:42 IST
 
अगली कहानी