Home » बॉलीवुड » kapil sharma says to fans will comeback with my new projects
 

कपिल शर्मा का आलोचकों को जवाब, जल्द करूंगा वापसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 16:58 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. कपिल को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे है. कपिल ने अभी अपनेनए शो के बारे में भी कोई बात नहीं की हैं कि वे इस शो को जारी रखेंगे या हमेशा के लिए बंद कर देंगे.

हालांकि, इतने विवादों के होने के बावजूद कपिल ने कहा हैं कि, 'मेरे कुछ अच्छे प्रोजेक्ट आने वाले हैं. मुझे कुछ समय चाहिए. मुझे पूरी तरह स्वस्थ होने की जरूरत है. मैं उन प्रोजेक्ट पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं, जिन पर मैं जल्द बात करूंगा. कई प्रोजेक्ट मेरे पाइपलाइन में हैं. मैंने काफी मेहनत की है, मैं जो करता हूं, उसे प्यार से करता हूं.'

 

बता दे कि हाल ही में अली असगर ने बताया था कि कपिल शर्मा डिप्रेशन से जूझ रहे हैं और और अपनी कलाई पर प्रीति सिमोस का नाम लिखवा रखा है.

 इस खबर को नकारते हुए कपिल की टीम ने बताया, "मैं खुद हैरान हूं कि अली ने इस तरह का बयान दिया हैं. जो कि सरासर झूठ है. उन्होंने प्रीति सिमोस का कोई टैटू नहीं बनवाया है और अभी वो अपनी मंगेतर गिन्नी के साथ सफर पर हैं." कपिल की टीम ने सारी बातों से इंकार करते हुए ये बयान दिया हैं. कपिल के बारे में कुछ बातों को तो सच माना जा सकता है लेकिन अधिकांश बातें अफवाह भी साबित हो रही है.

ये भी पढ़ें- 'दादी' ने बोला झूठ, कपिल शर्मा ने हाथ पर नहीं लिखवाया एक्स गर्लफ्रेंड का नाम

First published: 19 April 2018, 16:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी