Home » बॉलीवुड » kapil-sharma-show-raj-babbar-and-jaya-prada-reached-in-kapil-sharma-show
 

Kapil Sharma Show में राज बब्बर और जया प्रदा ने की शिरकत, कपिल शर्मा ने पूछा ये दिलचस्प सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 16:59 IST

द कपिल शर्मा शो में हर वीकेंड स्टार्स की महफिल जमती है. जहां पर कॉमेडियन के साथ स्टार्स काफी मस्ती मजाक करते हैं. इस वीकेंड में कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के एक्टर और पॉलिटिशियन राज बब्बर और जया प्रदा पहुंचे. ये एपिसोड काफी  मजेदार रहने वाला है क्योंकि राज बब्बर कॉंग्रेस पार्टी से जुड़े हैं तो वहीं जया प्रदा भाजपा से जुड़ी है.

दोनों ही स्टार्स अपनी आने वाली फिल्म भूत अंकल: तुस्सी ग्रेट हो का प्रमोशन करने का एक मंच पर पहुंचे. इस दौरान कपिल शर्मा ने उन्हे बातों ही बातों में खूब छेड़ा. इस दौरान कपिल शर्मा ने एक ऐसा सवाल पूछा जिसे सुनकर सभी हंसने पर मजबूर हो गए.


अमिताभ और अभिषेक संग इन एक्ट्रेसेस को मिला काम करने का मौका, ऐश्वर्या भी है लिस्ट में शामिल

दरअसल कपिल शर्मा ने पूछा कि आप लोग काफी सालों बाद साथ में काम कर रहे हैं ना? इस पर राजबब्बर ने जवाब में दिया हां 18-20 सालों बाद. ये जवाब सुनकर कपिल ने कहा कि ऐसा क्यों सर कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं आ रही थी या पार्टी के विचार नहीं मिल रहे थे. कपिल की ये बात सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगे. इसके जवाब में राज बब्बर ने कपिल शर्मा से कहा कि उनके विचार हमेशा जया प्रदा से मिलते हैं.

इसके बाद कपिल शर्मा ने जया प्रदा से पूछा कि सेट पर ऐसा कौन सा एक्टर था जो फ्लर्ट करता था? इस पर जया, राज बब्बर से पूछती हैं- बोलूं? इसके बाद वह खुलासा करती हैं- धरम जीयह सुनकर कपिल शर्मा और अर्चना पूरण सिंह हंसी से लोट-पोट हो जाते हैं और तालिया बजाते हैं.

राज बब्बर और जया भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते. इस एपिसोड में कृष्ण अभिषेक, एक्टर जीतेंद्र के गेटअप में पहुंचे और जया प्रदा के साथ जमकर डांस किया. कुल मिलाकर यह एपिसोड काफी धमाकेदार होने वालाल है. इस वीकेंड ये एपिसोड टेलिकास्ट किया जाएगा.

सोनू सूद के साथ बीएमसी का विवाद जारी, एक्टर पर लगा ये आरोप

First published: 14 January 2021, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी