Home » बॉलीवुड » Kapil Sharma Show shoot cancelled as Sunil Grover, Chandan Prabhakar boycott
 

कपिल के शो की शूटिंग हुर्इ कैंसिल, बाॅलीवुड सितारों ने भी किया किनारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2017, 10:46 IST
kapil sharma fights

कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो छोड़ने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स ने राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल को बुलाया था.

हिंदी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक अब कपिल के पास ना कोई टीम है और ना कोई बॉलीवुड सिलेब ही शो में आना चाहता है. सिर्फ किकू शारदा और रोशेल के साथ कपिल यह शो नहीं कर सकते. SpotboyE की रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल के टीममेट्स के बाद अब बॉलीवुड सिलेब्स ने भी शो में आने से मना कर दिया है. इसकी वजह से कपिल को बुधवार को अपना शूट कैंसिल करना पड़ा.

जानें इस झगड़े की पूरी कहानी

बता दें कि हाल ही में कपिल ने मनोज वाजपेयी और तापसी पन्नू के साथ जो एपिसोड शूट किया, उसमें अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने भी आने से मना कर दिया था. कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे. सभी एयर इंडिया की मेलबर्न-दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में थे. घटना पिछले शुक्रवार की है.

हिंदुस्तान टाइम्स ने घटना के वक्त फ्लाइट में मौजूद एक चश्मदीद के हवाले से लिखा है, "कपिल शर्मा ने विहस्की की एक पूरी बोतल ही गटक ली थी. जब केबिन क्रू खाना सर्व कर रहे थे तो उस वक्त वहां मौजूद पूरी टीम ने खाना शुरू कर दिया. इसी बात से कपिल नाराज हो गए. कपिल अभी भी ड्रिंक कर रहे थे और उन्हें एतराज था कि लोग उनके बिना ही खाना खा रहे हैं."

कपिल बोले, "जब मैंने खाना शुरू नहीं किया तो तुम लोगों ने कैसे ले लिया खाना? कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहे थे कि वहां मौजूद को-पैसेंजर्स भी इससे डिस्टर्ब थे." चश्मदीद ने बताया, "कपिल के चिल्लाने से उनकी टीम के मेंबर इतने सहम गए कि आधा खाना के बाद भी प्लेट क्रू मेंबर को लौटाने लगे. इस दौरान सुनील ने कपिल को शांत करने की कोशिश की. इससे कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपना जूता निकाल कर सुनील को मार दिया." सूत्रों का कहना है कि कपिल ने सुनील का कॉलर भी पकड़ा और कई थप्पड़ मारे. इस दौरान कई फीमेल क्रू मेंबर भी घायल हो गए.

कपिल ने अपनी टीम से कहा, "तुम लोगों को मैंने बनाया. सबका करियर खत्म कर दूंगा. तुम टीवी वाले क्या समझते हो? सबको निकाल दूंगा मैं."

First published: 24 March 2017, 10:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी