Home » बॉलीवुड » kapil sharma spotted on airport and he gain lots of weight fans shocked photos viral on social media
 

3 महीने बाद फैंस के बीच लौटे कपिल शर्मा का हुआ ये हाल, देखे तसवीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2018, 13:01 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने काफी दिनों से अपने फैंस से दूरी बनाने के बाद अब 3 महीने के बाद ट्विटर पर लौट आए हैं. इस मौके पर कपिल शर्मा ने अपने फैंस से ट्विटर के जरिए बातचीत की. आपको बता दें इससे पहले कपिल शर्मा ने 6 अप्रैल को एक ट्वीट किया. फिलहाल,अभी कपिल ने अपने फैंस से बात करते हुए अपनी सेहत के बारे में बताया था,"मैं पहले से ज्यादा मोटा हो गया हूं."

 

इसके अलावा कपिल के फैंस काफी दिन से कपिल का वापस टीवी पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं. कपिल की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. बता दें कपिल को कुछ दिनों पहले ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और ये तसवीरें और साथ ही एक वीडियो में कपिल वाकई मोटे नजर आ रहे हैं. योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे शेयर किया है.

 

इसके साथ ही अपने इस लुक को लेकर कपिल ने फैंस से कहा,"जल्द ही पुराने लुक में आते ही मेरी प्रोफाइल पिक्चर बदल जाएगी." फिलहाल, फैंस कपिल के इस नए लुक को देखकर हैरान हो गए है क्योंकि जहां पहले कपिल के स्मार्ट लुक की लोग तारीफ करते नहीं थकते थे वहां अब कपिल ऐसे दिखाई दें रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 2 महीने बाद ट्विटर पर लौटे कपिल शर्मा, बताया कहां 'गायब' रहे इतने दिन..

इसके पहले कपिल ने अप्रैल में किए ट्वीट में अंदेशा जताया था कि कुछ लोग गलत तरीके से उनका नाम खराब करने की कोश‍िश कर रहे हैं. कपिल के इस ट्वीट के बाद कई विवाद शुरू हो गए थे. उस बीच कप‍िल को शराबी भी बताया गया. इसके अलावा एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ जिसमें कपिल ने एक वेबसाइट के एड‍िटर को गाल‍ियां दीं.

आख‍िरकार कपिल शर्मा गुरुवार की देर रात ट्विटर पर लौटे. इस दौरान कपिल ने घोषणा की कि वो अपने फैंस के साथ ट्विटर पर चैट करेंगे. दो महीने से ठप पड़े उनके ट्विटर पर एक बार फिर रिस्पोंस की बाढ़ आ गई.

इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा- "आप इतने दिनों से कहां थे." इस बात का कपिल ने बेहद सरलता से जवाब दिया और बताया- "मैं ट्रैवल‍िंग कर रहा था." वहीं, अपनी वापसी को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा- "मैं जल्द नए शो के साथ वापस आने वाला हूं."

First published: 20 June 2018, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी