Home » बॉलीवुड » kapil sharma tv actor decrease his salary sunil grover fees hike
 

शो की गिरती TRP से कपिल शर्मा की फीस हुर्इ आधी, 'रिंकू भाभी' मालामाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2017, 11:37 IST

कपिल शर्मा के शो की लगातार गिरती टीआरपी ने उनकी कमार्इ पर सीधा असर डाला है. वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर कमाई लगातार बढ़ती जा रही है. हिंदी वेबसाइट में छपी खबरों के मुताबिक सुनील ने अपनी फीस डबल कर दी है.

सुनील ग्रोवर को लगातार शोज के ऑफर मिल रहे हैं और इस समय सुनील गेस्ट अपीयरेंस और स्टेज शोज पर फोकस कर रहे हैं. जहां कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है, तो वहीं सुनील ने अपनी फीस डबल कर दी है. सुनील पहले कपिल के शो पर एक एपिसोड के लिए 7 से 8 लाख रुपये लेते थे. अब सुनील स्पेशल अपीयरेंस के लिए 13 से 14 लाख रुपये ले रहे हैं.

बता दें कि सुनील ग्रोवर और अली असगर के शो से जाने के बाद कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिर रही है. खबरें तो ये भी थीं कि कपिल का शो बंद भी हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर दी है और ऐसा पहली बार है कि किसी सेलेब्रिटी ने सामने आकर खुद अपनी फीस कम करने को कहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को एक साल के लिए और बढ़ा लिया है. कपिल के शो से चैनल को हर साल 110 करोड़ रुपये की कमाई हो रही है. कपिल शर्मा एक एपि‍सोड का 80 लाख रुपये लेते थे, वहीं अब वो सिर्फ 40 लाख रुपये लेंगे.

First published: 25 July 2017, 11:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी