Home » बॉलीवुड » kapil sharma tweeted on salman khan jail uses abusive language
 

कपिल ने सलमान खान पर किया ट्वीट, किया गलत भाषा का प्रयोग साथ में मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2018, 13:34 IST

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा कुछ दिनों से अपने शो को लेकर चर्चा में तो चल ही रहे थे और अब अपने ट्वीट् को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं. जैसा कि पूरा बॉलीवुड सलमान खान को लेकर अपनी भावनाएं सोशम मीडिया पर व्यक्त कर रहे हैं. तो वहीं कपिल शर्मा ने भी गुरुवार शाम को सलमान खान के सपोर्ट में ट्वीट किया और उसी को लेकर काफी चर्चा में आ गए हैं.

अभद्र भाषा से भरे ट्वीट्स में जहां कपिल ने सलमान खान का सपोर्ट किया था वहीं मीडिया को लेकर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था. हालांकि इसके बाद कपिल ने जानाकारी दी कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था लेकिन कपिल ने अपने माफीनामे के ट्वीट को भी डिलीट कर दिया है.

इसके बाद कपिल ने रात में फिर से एक ट्वीट किया जिसने सबको हैरान कर दिया. कपिल ने माफीनामे के ट्वीट को डिलीट करने के बाद इस ट्वीट में लिखा, ''मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था.. मेरी टीम ने मेरे वो सभी ट्वीट डिलीट किए.. लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं.. वो कुछ रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है. बेशर्म.''

हालांकि, कपिल शर्मा ने इसके बाद अपने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए. साथ ही अपने माफीनामे वाले ट्वीट को भी कपिल ने डिलीट कर दिया. जिससे कुछ कहा नही जा सकता कि कपिल के अकाउंट के साथ क्या हो रहा है.

ये भी पढ़ें- कपिल पर बरसी आफत, 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' जल्द हो सकता है बंद

First published: 7 April 2018, 12:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी