Home » बॉलीवुड » kapil sharma work with salman khan in Sohail Khan film sher khan
 

सोहेल निभाएंगे अपना वादा, सलमान के साथ इस फिल्म में कपिल शर्मा को देंगे मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2018, 15:25 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पास फिल्मी की लंबी लिस्ट है. इसी कड़ी में उनकी एक फिल्म 'रेेस 3' इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. लिहाजा वह इन दिनों फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने अपने अपकमिंग फिल्मों के बारे में भी खुलासे किए.

प्रमोशन के दौरान सलमान खान ‘भारत’, ‘दबंग 3’, ‘किक 2’ और रेमो की डासिंग फिल्म(अनटाइटल्ड) के अलावा ‘शेर खान‘ में भी नजर आने वाले हैं. बता दें कि फिल्म 'शेर खान' को उनके भाई सोहेल खान बना रहे हैं. वैसे भी इस फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा है. लेकिन बीच में ये प्रोजेक्ट बंद हो गया था. 

भले ही यह प्रोजेक्ट लंबे समय से बंद पड़ा हो लेकिन हाल ही में सलमान खान के ऐलान के बाद इस प्रोजेक्ट को जिंदा माना जा सकता है. अगर ऐसा है तो फिर कपिल शर्मा की पौ बारह हो सकती है. हां हां वही कपिल शर्मा जिन्हें अब एक ऐसे मांझी की जरूरत है जो उनके डूबते करियर को संवार सके.

गौरतलब है कि यही वह फिल्म है जिसके लिए सलमान खान के भाई सोहेल खान ने काफी साल पहले कपिल शर्मा से वादा किया था. दरअसल, सोहेल खान बतौर जज ‘कॉमेडी सर्कस’ में नजर आते थे, जिसमें वह कपिल शर्मा की परफॉर्मेंस से काफी खुश होते थे. गौरतलब है कि उनकी पिछला शो और फिल्म दोनों फ्लॉप हुए हैं.

कपिल शर्मा की कॉमेडी परफॉर्मेंस से खुश सोहेल खान ने उनसे वादा किया था वह उन्हें अपनी अगली फिल्म 'शेर खान' में लेंगे. ऐसे में कपिल शर्मा के लिए यह एक अच्छी खबर है. बता दें कि कपिल शर्मा इन दिनों लंबी छुट्टी पर हैं. वहीं, सलमान के साथ फिल्म में आना कप‍िल शर्मा के लिए एक सपने के सच होने जैसा होगा.

ये भी पढ़ेंः रिलीज से पहले 'रेस 3' ने 'दंगल' को दी धोबी पछाड़, बनी बॉलीवुड की पहली फिल्म

गौरतलब है कि इन दिनों कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का करियर गोते खा रहा है, ऐसे में कपिल को सलमान खान ही सहारा देकर किनारे पर ला सकते हैं. वैसे भी सलमान खान की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' भी इस का उदाहरण है. इस फिल्म से सलमान ने बॉबी देओल, डेजी शाह, साक‍िब सलीम के करियर को रेस देने की कोश‍िश की है.

First published: 12 June 2018, 15:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी