Home » बॉलीवुड » Kapoor family statement after sridevi death says thanks for love care and support
 

कपूर फैमिली ने चांदनी के समर्थकों से कहा, श्रीदेवी की तरह बेटियों को भी मिले आपका प्यार

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2018, 9:31 IST

बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस श्रीदेवी के एकाएक निधन से कपूर, अय्यप्पन और मारवाह परिवार समेत देशभर में उनके करोड़ों प्रशंसकों को गहरा सदमा लगा. शनिवार की रात दुबई में हुई उनकी मौत के बाद मंगलवार की रात को उनका शव भारत लाया जहां बुधवार को मुंबई के विले पार्ले स्थित सेवा समाज श्मशान गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया. पति बोनी कपूर ने उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी.

 

श्रीदेवी के राजकीय सम्मान के साथ हुए अंतिम संस्कार के बाद उनके परिवार की ओर से एक बयान जारी कर प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया है. इस बयान में कहा गया है कि इस मुश्किल वक्त में प्रशंसकों और शुभचितंकों का प्यार ही था, जिसने हमारा ढांढस बांधे रखा. इसके साथ-साथ कपूर परिवार ने इसके लिए दुनियाभर के फैंस, मित्रजनों और समर्थकों का आभार जताया है.

 

सोनम कपूर द्वारा अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस बयान में कहा गया है, "पिछले कुछ दिन हमारे परिवार के लिए मुश्किल भरे रहे. श्रीदेवी एक प्रतिभाशाली, काबिल और लोकप्रिय एक्ट्रेस थीं जो अपने पीछे एक लंबी विरासत छोड़ गई हैं. अपने प्रशंसकों के साथ-साथ परिवार से भी श्रीदेवी का काफी जुड़ाव था."

"श्रीदेवी के प्रति लोगों के इस प्यार को बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर हमेशा अपनी यादों में रखेंगीं. वो दोनों भी आप सभी की तरह अपनी मां से बेइंतहा प्यार करती थीं. हमें उम्मीद है कि जो प्यार, सम्मान और अपनापन आपने श्रीदेवी को दिया, उसी तरह से उनकी दोनों बेटियों को भी वही प्यार मिलेगा. वो दोनों अपनी मां को हमेशा यादों में समेटे रखेंगी और इन्हीं यादों के जरिए उनकी मां ने जो सपने उनके लिए देखे थे उन्हें पूरा करने में मदद मिलेगी."

First published: 1 March 2018, 9:31 IST
 
अगली कहानी