Home » बॉलीवुड » Karan Johar dedicates this romantic song for Ranbir Kapoor and Alia Bhatt in No Filter Neha show
 

करण जौहर ने नेहा धूपिया के शो में किए कई खुलासे, आलिया-रणबीर के लिए डेडिकेट किया ये रोमांटिक गाना...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2018, 12:11 IST

बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर जहां खुद एक फेमस शो 'कॉफी विद करण 6' को होस्ट कर रहे हैं तो वहीं हाल ही में वो एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में पहुंचें. इस दौरान उन्होंने कई बातें की कई बड़े खुलासे भी किए और इसी के साथ इन दिनों चर्चा में चल रहे कपल और स्टार्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एक गाना भी डेडिकेट कर दिया है. बता दें कि रणबीर और आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र'की शूटिंग में बिजी हैं और साथ ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी छाई हुई है.

करण जौहर से जब नेहा ने पूछा कि आप रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को कौन-सा गाना डेडिकेट करना चाहेंगे तो करण ने कहा, फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल'का टाइटल ट्रैक ऐ दिल है मुश्किल मैं रालिया के लिए गाना चाहूंगा और उन्होंने गाने की एक लाइन गाई. इसके साथ ही करण ने बताया कि वो सिंगर दिलजीत दोसांझ से जलते हैं क्योंकि दिलजीत वहीं से शॉपिंग करते हैं जहां से वो करते हैं और इसके साथ ही उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी एक जैसा है. जिससे करण दिलजीत से जलते हैं.



बता दें कि रणबीर और आलिया इस वक्त अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं और ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस मौनी रॉय भी लीड रोल में होंगे. फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और करण जौहर अपने बैनर धर्मा प्रोडक्शन चले प्रोड्यूस कर रहे हैं. तो वहीं इसके बाद करण जौहर अपनी अगली फिल्म 'तख्त' का ऐलान भी कर चुके हैं जिसमें कई सितारें नजर आएंगे. फिल्म 'तख्त' में रणवीर सिंह,करीना कपूर खान,आलिया भट्ट,विक्की कौशल,जाह्नवी कपूर,भूमि पेडनेकर,अनिल कपूर और भी कई लोग मौजूद होंगे. ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे ने फैंस को दिया क्रिसमस डे का खास तोहफा, हॉट वीडियो शेयर कर की पब्लिक डिमांड पूरी

First published: 26 December 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी