Home » बॉलीवुड » karan johar ekta kapoor on night date photo share by producer ekta kapoor
 

नाइट डेट पर करण-एकता, कहा- ये दूसरों के जैसा प्यार नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2018, 16:51 IST

करण जौहर जहां फिल्म मेकिंग के राजकुमार हैं तो वहीं एकता कपूर टीवी शोज मेकिंग की महारानी. यहां तक कि करण-एकता के बीच गहरी दोस्ती भी है. बॉलीवुड के दोनों नामी प्रोड्यूसर इस इंडस्ट्री के दो बड़े फिल्म प्रोडक्शन घरानों के मालिक हैं. अकसर दोनों को किसी न किसी चैट शो या फिर सोशल इवेंट्स में साथ देखा जाता है.

 

इसी कड़ी में फेमस प्रोड्यूसर एकता कपूर ने करण जौहर की जमकर तारीफ की है और सोशल मीडिया पर नाइट डेट का एक फोटो शेयर किया है. एकता कपूर ने टि्वटर पर करण जौहर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "डेट नाइट, शांतिपूर्ण बातचीत, ये किसी और के जैसा प्यार नहीं है. आप मुझे स्पष्टता देते हो और कठिन सवालों के जवाब पाने में मदद करते हो."

बता दें कि करण जौहर एकता कपूर की ही मदद नहीं करते, बल्क‍ि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को तमाम नए चेहरे दिए हैं. आपको बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई सितारे उन्हें अपना गुरु मानते हैं. हाल ही में करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो बचपन में अपने आप को लेकर काफी असहज हुआ करते थे, लेकिन उनके माता-पिता ने उन्हें कभी असहज महसूस नहीं होने दिया.

First published: 2 May 2018, 16:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी