Home » बॉलीवुड » Karan Johar film Kuch Kuch Hota hai song plays in Barlin film festival people enjoyed video goes viral
 

VIDEO: जब विदेश में बजी 'कुछ कुछ होता है' की धुन, सुनने वाले हो गए मंत्रमुग्ध

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2018, 12:41 IST

बॉलीवुड को साल 1998 में करण जौहर ने एक बेहतरीन फिल्म दी थी, जिसका नाम था 'कुछ कुछ होता है'. इस फिल्म से करण जौहर ने बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. करण जौहर की ये फिल्म और इसका म्यूजिक दोनों ही सुपरहिट साबित हुए थे. यहां तक कि करण जौहर की ये फिल्म बॉलीवुड के इतिहास में एक खास मुकाम रखती है.

 

इस फिल्म की बात आज हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि पिछले ही दिनों करण जौहर बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे और यहां उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व किया था. वहीं, जब इस फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का म्यूजिक जब ऑर्केस्ट्रा पर बजा तो सब मंत्रमुग्ध हो गए.

करण जौहर की फिल्म के म्यूजिक को स्टटगार्ट चैंबर ऑर्केस्ट्रा ने बहुत ही खूबसूरत ढंग से बजाया था. इसके बाद इस म्यूजिक को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. इसके साथ-साथ इस फिल्म के मेकर करण जौहर ने भी ट्वीट किया है.

ये भी पढ़ेंः इस एक्टर की पत्नी के सामने BMW सवार शख्स ने किया मास्टरबेट और फिर...

करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा है, "इसे सुनकर करण जौहर ने ट्वीट कियाः "इसे देखकर काफी उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं! कुछ कुछ होता है."

बता दें कि फिल्म 'कुछ कुछ होता है' ने कमाई और कामयाबी के तमाम रिकॉर्ड स्थापित किए थे. इस फिल्म में काजोल वाले किरदार को बहुत पसंद किया गया था. यहां तक कि फिल्म को बेस्ट पॉपुलर फिल्म के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड से भी नवाजा गया था. इसके साथ-साथ करण जौहर की इस फिल्म ने आठ फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते थे.

First published: 20 February 2018, 12:41 IST
 
अगली कहानी