Home » बॉलीवुड » Karan Johar I Don't Have a Relationship With Kajol Anymore
 

करण जौहर का चौंका देने वाला खुलासा, मेरी आैर काजोल की 25 साल पुरानी दोस्ती खत्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:37 IST

फिल्‍ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी बायोग्राफी को लेकर खासा सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले करण अपने सेक्सुअलिटी वाले बयान को लेकर चर्चा में थे. वहीं इस बार करण ने काजोल संग अपने रिश्‍ते को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.  

काजोल और करण जौहर की दोस्‍ती फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हानियां ले जायेंगे' से लेकर है. दोनों के बीच गहरी दोस्‍ती थी और करण ने अपनी पहली फिल्‍म 'कुछ कुछ होता है' में बतौर मुख्‍य अभिनेत्री काजोल को ही चुना था. लेकिन अब दोनों के बीच कुछ नहीं रहा. 

अब करण ने खुद इस बात की पुष्‍टि कर दी है और बायोग्राफी 'एन अनसूटेबल ब्वॉय' में लिखा है, "काजोल और मेरे बीच सबकुछ खत्‍म हो गया है."  उन्‍होंने आगे लिखा है, "काजोल पहले मेरी जिंदगी में बहुत मायने रखती थी. लेकिन अब हमदोनों के बीच सबकुछ खत्‍म हो गया है क्‍योंकि उन्‍होंने 25 साल पुराने मेरे इमोशंस को खत्‍म कर दिया है." बता दें कि करण और काजोल ने कई हिट फिल्‍मों में साथ काम किया है. 

फिल्‍म 'शिवाय' के रिलीज के समय ऐसी खबरें थी कि करण ने किसी को पैसे देकर काजोल के पति और अभिनेता अजय देवगन की इमेज खराब करने के लिए कहा है. उस बारे में बात करते हुए करण ने लिखा, "उस समय बहुत सी बातें कही गईं थी." 

उन्‍होंने आगे लिखा, "मुझे पर बहुत से आरोप लगाये गये. हालांकि मैं इन सब से परेशान या दुखी नहीं था. लेकिन जब काजोल ने ट्वीट कर 'शॉक्ड' लिखा, तब मैं समझ गया कि अब हमारी दोस्‍ती में कुछ नहीं बचा है." 

First published: 13 January 2017, 12:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी