Home » बॉलीवुड » karan johar might resign from mami board according to report
 

ट्रोलिंग पर इंडस्ट्री से नहीं मिला सपोर्ट, MAMI बोर्ड से इस्तीफा देंगे करण जौहर : रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2020, 13:10 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant Singh Rajput के आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है. इस बहस में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता करण जौहर Karan Johar भी ट्रोलर्स के निशाने पर आए गए. 

सुशांत सिंह के कई फैंस करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं. ट्रोलिंग के बाद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर सभी स्टार्स किड को फॉलो करना बंद कर दिया. हालांकि सोशल मीडिया पर करण जौहर ने अभी तक इस मामले में चुप्पी साधी है लेकिन खबर है कि करण जौहर ट्रोलिंग से परेशान होकर मुंबई फिल्म फेस्टिवल (MAMI) के बोर्ड से इस्तीफ़ा देने जा रहे हैं.


मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि करण जौहर इस बात से नाराज हैं कि फिल्म इंडस्ट्री की ओर से कोई भी व्यक्ति इस मामले में उनके सपोर्ट में आगे नहीं आया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर ने MAMI के आर्टिस्ट डायरेक्टर स्मृति किरण को एक मेल लिखकर अपना इस्तीफ़ा देने की पेशकश की है. मियामी बोर्ड में दीपिका पादुकोण, जोया अख्तर, कबीर खान, सिद्धार्थ रॉय कपूर, विक्रमादित्य मोटवानी और रोहन सिप्पी का नाम शामिल हैं. यह भी चर्चा है कि करण जौहर को दीपिका पादुकोण इस्तीफा न देने के लिए मनाने में लगी हुईं हैं.

स्वरा भास्कर की 'रसभरी ' सीरीज पर उनके पापा ने किया कमेंट, एक्ट्रेस ने कहा- ' डैडी प्लीज इसे न देखें... '

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली. इस खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों से लेकर उनके फैंस काफी सदमे में हैं. सुशांत सिंह का 15 जून को अंतिम संस्कार किया गया था. जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे.

कृति सैनन, श्रद्धा कपूर शामिल थे. वहीं सुशांत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में केस दर्ज करवाया गया है. हाल ही में रिया के सुशांत आत्महत्या मामले पर 9 घंटे पूछताछ की गई थी.
बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनका शव रविवार 14 जून को कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. उनके निधन की खबर से हर कोई सदमे में हैं. पीएम मोदी से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज, डायरेक्टर हुए इमोशनल

First published: 26 June 2020, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी