Home » बॉलीवुड » Karan Johar opens up about his spat with Kareena Kapoor Khan bollywood news
 

करण जौहर का खुलासा, पैसों की वजह से 9 महीने तक नाराज़ रहीं करीना कपूर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2017, 12:32 IST

फिल्मकार करण जौहर की बायोग्राफी 'द अनसूटेबल बॉय' रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है. इस किताब के जरिए करण जौहर ने अपनी और काजोल की दोस्ती हमेशा के लिए टूट जाने की बात स्वीकार की. वहीं उन्होंने शाहरुख के साथ अपनी दोस्ती में कुछ समय के लिए आई दूरी पर भी लिखा है. करीना कपूर और अपनी दोस्ती में साल 2002 में आई दरार के बारे में भी करण जौहर ने लिखा है. 

करण ने अपनी बायोग्राफी में लिखा कि उस दौरान दोनों ने नौ महीनों से ज्यादा वक्त तक एक दूसरे से बात नहीं की थी. किताब में करण जौहर ने लिखा है कि पैसे की वजह से दोनों की दोस्ती में दरार आई थी. करण ने लिखा, "साल 2002 में कुणाल कोहली के निर्देशन में बनी 'मुझसे दोस्ती करोगे' आई थी, तब करीना ने कहा था कि आदित्य चोपड़ा के असिस्टेंट डायरेक्टर ने फ्लॉप फिल्म बनाई है इसलिए करण जौहर के असिस्टेंट डायरेक्टर निखिल आडवाणी पर भरोसा नहीं किया जा सकता."

करण जौहर ने झगड़े की मुख्य वजह के बारे में लिखा, "मुझसे दोस्ती करोगे' की रिलीज के बाद मैंने करीना को 'कल हो न हो' का ऑफर दिया, और उसने मुझसे कहा कि उसे उतने ही पैसे चाहिए जितने फिल्म के लिए शाहरुख खान को दिए जा रहे हैं. मैंने कहा, 'सॉरी पर ऐसा नहीं कर सकते."

करण ने आगे लिखा, "मैंने इस बारे में अपने पापा को बताया तो उन्होंने कहा कि नेगोशिएट मत करो. मैंने फिर करीना को फोन किया लेकिन उसने मेरा फोन नहीं उठाया. इसके बाद हमने करीब नौ महीनों तक बात नहीं की और फिल्म में प्रीति जिंटा को लिया गया."

करीना से वापस दोस्ती के बारे में करण ने लिखा, "हमें फिल्म नवंबर में रिलीज करनी थी, और शूटिंग जून, जुलाई, अगस्त में शूटिंग और सितंबर में हमें गाने शूट करने थे, प्रोमो तैयार करने थे. इस दौरान मेरे पापा का न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था. मैंने और करीना ने नौ महीनों से बात नहीं की थी. अगस्त में करीना का मेरे पास फोन आया. उसने कहा 'यश अंकल के बारे में सुना', वह भावुक हो गई और कहा, 'आई लव यू, इतने समय तक बात नहीं करने के लिए सॉरी, चिंता मत करो सब ठीक हो जाएगा."

First published: 16 January 2017, 12:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी