Home » बॉलीवुड » Karan johar reveals he will not play holi because of Abhishek Bachchan
 

करण जौहर कभी नहीं खेलते होली, अभिषेक बच्चन हैं इसके लिए जिम्मेदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2019, 10:09 IST
Karan johar and Abhishek Bachchan

आज पूरे देश में होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है और इसी के साथ आज पूरी बॉलीवुड भी रंगों के इस जश्न में सराबोर है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर सभी फिल्मी सितारों के घर होली पर जोरदार पार्टी होती है लेकिन एक फेमस डायरेक्टर ऐसा भी है जिसे होली के नाम से बुखार होने लगता है. इनके साथ बचपन में होली के खास दिन पर कुछ ऐसा हुआ है जिससे ये आजतक होली नहीं खेलते हैं.

 

 

Karan Johar

हम बात कर रहे हैं डायरेक्टर करण जौहर की जिनकी एक के बाद एक फिल्में रिलीज होती रहती हैं. करण जौहर ने एक शो में अपने होली ना खेलने पर खुलासा किया था और कहा था,” जब मैं 10 साल का था तब हम अमिताभ बच्चन की होली पार्टी में जाते थे. मुझे रंगों के साथ होली खेलना खास पसंद नहीं था. होली के दिन जैसे ही मैं अमिताभ बच्चन के घर पहुंचता था तो अभिषेक मुझे पूल में धक्का दे देते थे. इस घटना से मैं इतना सहम गया था कि मैंने इसके बाद कभी होली नहीं खेली.”

Kalank

करण जौहर ने आगे कहा,"जब मैं 6 या 7 साल का था तो मेरी कॉलोनी के कुछ बच्चे सिल्वर पेंट लगाने के लिए मेरे पीछे पड़ गए थे. बचने की कोशिश करते हुए मैं नीचे गिर गया और आखिर में दूसरे बच्चों से मेरा झगड़ा हो गया था."

PM Narendra Modi Biopic trailer: विवेक ओबरॉय पीएम मोदी के किरदार में दिखे दमदार, देखे ट्रेलर

करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है और फिल्म ब्रम्हास्त्र और तख्त की शूटिंग अभी चल रही है. फिल्म ब्रम्हास्त्र इसी साल दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली है.

First published: 21 March 2019, 10:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी