Home » बॉलीवुड » On Karan Johar's patriotic statement:Raj Thackeray,Said We will not allow Ae Dil Hai Mushkil’s release
 

देशभक्ति पर करण जौहर का बयान भी नहीं आया काम, जानिए क्या कहा राज ठाकरे ने?

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 October 2016, 13:43 IST

फिल्मकार करण जौहर के बयान को कोई भी गंभीरता से नहीं ले रहा है. दरअसल, लोगों का मानना है कि वो एक फिल्मकार हैं और करोड़ों रुपये दांव पर लगे हैं. उन्हें अच्छी तरह से पता है कि फिल्म रिलीज नहीं हुई, तो उन्हें भारी नुकसान होगा.

ऐसे में उनके पास एक ही विकल्प बचा था कि वो लोगों के सामने खुद को देशभक्त साबित करें. नतीजन उन्होंने देश व सेना को लेकर अनुराग जाहिर तो किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. 

जी हां, फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज को लेकर उठे विवाद पर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना वीडियो जारी कर बताया कि उनके लिए सबसे पहले देश आता है. 

क्या कहा करण ने...

अपने दो मिनट के वीडियो में करण जौहर ने साफ किया उन्हें लगता है कि कुछ लोग उन्हें देश विरोधी मानने लगे हैं, जिसका उनको दुख है लेकिन ऐसा जरा भी नहीं है. इसके साथ ही फिल्म ऐ दिल है मुश्किल पर उठे विवाद पर उन्होंने कहा कि जब फिल्म शूट की गई थी, तब ऐसा माहौल नहीं था. 

फिल्म में 300 भारतीयों की मेहनत है ऐसे में फिल्म रिलीज नहीं हुई, तो उन 300 लोगों के साथ नाइंसाफी होगी. करण जौहर के इस वीडियो के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि विवाद खत्म हो जाएगा. 

लेकिन मनसे का विरोध फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि पाक कलाकारों के खिलाफ है. ऐसे में ताजा खबर यह है कि करण के बयान का मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे पर कोई असर नहीं पड़ा है. वो अपने निर्णय पर अडिग हैं. 

मनसे प्रमुख ने की बैठक

गौरतलब है कि बुधवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बैठक की, जिसके बाद मनसे ने साफ किया कि वह अपने बयान पर कायम रहेगी और करण जौहर की इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देगी. 

मनसे ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के साथ किसी भी फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. करण जौहर ने बयान देने में काफी देरी कर दी है, क्योंकि हम पिछले 10 सालों से ऐसी चीजों का विरोध कर रहे है, हमारा मुद्दा जनता का मुद्दा है.

मुंबई पुलिस पर साधा निशाना

इसके अलावा मनसे ने मुंबई पुलिस पर भी निशाना साधा और कहा की शर्म की बात है कि पुलिस पाकिस्तानी कलाकारों के साथ खड़ी दिखाई दे रही है. इसके साथ ही मनसे ने एक बार फिर मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों को धमकी दी है कि वो जल्दी निर्णय लें वरना मल्टीप्लेक्स के कांच काफी महंगे होते हैं. 

आपको बता दे कि मनसे के कार्यकर्ता कई मल्टीप्लेक्सों में जाकर उन्हें फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को ना रिलीज करने की सलाह दे रहे हैं.

First published: 20 October 2016, 13:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी