Home » बॉलीवुड » Karan Johar says a better actor should have broken heart
 

करण जौहर ने किया खुलासा, अच्छा एक्टर बनने के लिए ये एक 'चीज' बेहद जरूरी है

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 August 2018, 15:56 IST

स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए फेमस फिल्म मेकर करण जौहर ने एक्टिंग को लेकर एक खास खुलासा किया है. करण जौहर ने कहा है कि एक अच्छे एक्टर के पास टूटा दिल जरूर होना चाहिए. करण जौहर ने ऐसा इसलिए कहा है क्योंकि तभी एक एक्टर पर्दे पर शिद्दत के साथ बेहतर ढंग से एक्टिंग कर सकता है.

अपकमिंग रेडियो शो 'कॉलिंग करण सीजन-2' के लिए तैयार करण जौहर ने इश्क 104.8 एफएम के लॉन्च के मौके पर प्यार और रिश्तों के बारे में बात की. इसके अलावा एक्टिंग के बारे में भी काफी कुछ कहा. इस शो की लॉन्चिंग के मौके पर एक्ट्रेस नेहा धूपिया, डायरेक्टर इम्तियाज अली और एक्टर रणविजय सिंह भी मौजूद थे.

इस दौरान करण जौहर ने कहा, "मुझे लगता है कि जिन लोगों का प्यार में दिल नहीं टूटा है, वह उस तरह से एक्टिंग नहीं कर पाएंगे जैसे उन्हें करने की जरूरत होगी. अगर आप एक अच्छे एक्टर हैं तो फिर आपके पास टूटा दिल जरूर होना चाहिए. इसके बिना कैमरे के सामने निश्चित भावनाओं के साथ अभिनय करना संभव नहीं होगा."

ये भी पढ़ेंः प्रीति जिंटा बनीं सपना, 'भैय्याजी सुपरहिट' का पहला पोस्टर आउट

करण जौहर ने आगे कहा, "कभी-कभी आपकी आंखें आपके दिल की कहानी कह जाती हैं, कई लोग हैं जिनकी आंखों से यह भावनाएं जाहिर होती हैं, वे अपनी जिंदगी में इस सफर से गुजरे होते हैं." आपको बता दें, करण जौहर रोमांटिक फिल्मों जैसे 'कुछ कुछ होता है', 'कल हो ना हो' और 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए जाने जाते हैं.

First published: 7 August 2018, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी