Home » बॉलीवुड » karan johar says i am flop actor know the reason behind this statement
 

अपनी एक्टिंग को लेकर करण जौहर ने कही बड़ी बात, बताया- क्यों हूं फ्लॉप एक्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2018, 14:34 IST

एक्टर, फिल्ममेकर और एंकर सभी कलाकार और रोल को मिलाकर बनते हैं करण जौहर. ये बात सभी को मालूम है कि करण जौहर अपने काम को लेकर काफी सजग रहते हैं. करण ने वैसे तो फिल्म की दुनिया में बतौर निर्देंशक काम किया है लेकिन इसी के साथ उन्होंने बॉम्बे वेलवेट और वेलकम टू न्यूयॉर्क जैसी फिल्मों में बतौर एक्टर के रोल में भी काम किया हैं. इसके बाद करण जौहर का कहना है कि वो एक अच्छे एक्टर नहीं हैं.

 

बता दें कि करण जौहर के अभिनय वालीं ये दोनों फिल्में फ्लॉप रही थीं. करण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो खुद को फ्लॉप एक्टर कहना पसंद करेंगे. मराठी फिल्मों में अभिनय करने के सवाल पर उन्होंने कहा, मेरी एक भी फिल्म नहीं चली. मैंने बॉम्बे वेलवेट और वेलकम टू न्यूयार्क में काम किया और दोनों नहीं चलीं. किसी को मुझे फिल्म में नहीं लेना चाहिए.

ये भी पढ़ें- नाइट डेट पर करण-एकता, कहा- ये दूसरों के जैसा प्यार नहीं

मैं एक बड़ा फ्लॉप अभिनेता हूं. इसके बाद फिल्म 'कलंक' में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने के सवाल को करण टाल गए. उन्होंने कहा कि यह बात करने के लिए यह सही समय नहीं है. इसके पहले हाल ही में फिल्मकार करण जौहर का मोम का स्टेच्यू बनाकर मैडम तुसाद म्यूजियम में बतौर भारत के पहले फिल्ममेकर के रूप में लगाया गया था.

First published: 5 May 2018, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी