Home » बॉलीवुड » Karan Johar says if he ever makes Kuch Kuch Hota Hai 2, then he will cast in this film actors Ranbir Kapoor, Alia Bhatt and Jhanvi Kapoor
 

फिल्म 'कुछ कुछ होता है 2' में जाहन्वी कपूर सहित इन स्टार्स की होगी एंट्री

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 20:16 IST

फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि अगर कभी वे 'कुछ कुछ होता है 2' बनाते हैं तो वे इसमें रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को कास्ट करेंगे. साल 1998 में आई फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से करण जौहर ने अपनी निर्देशकीय पारी की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को कास्ट किया था.

इश्क 104.8 पर चलने वाले शो 'कॉलिंग करण सीजन 2' की प्रस्तुति के दौरान एक श्रोता ने उनसे 'कुछ कुछ होता है' के रिमेक के बारे में पूछा था, तथा यह भी पूछा था कि उसमें वे किन अभिनेता/अभिनेत्रियों को शामिल करेंगे. करण ने इसका जवाब देते हुए कहा, "अगर मैं 'कुछ कुछ होता है 2' बनाऊंगा, तो मैं रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और जाहन्वी कपूर को कास्ट करूंगा." आलिया को बॉलीवुड में करण जौहर ने अपनी 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से लांच किया था. जाहन्वी ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करण द्वारा समíथत फिल्म 'धड़क' से की थी. वहीं, दूसरी तरफ रणवीर ने करण के साथ 'ए दिल है मुश्किल' और 'ये जवानी है दिवानी' में काम किया है.

First published: 10 September 2018, 20:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी