Home » बॉलीवुड » director Karan Johar says 'Lovingly And Respectfully' Welcome Kangana Ranaut On His Show India Next Superstar after debate on nepotism
 

कंगना रनौत को लेकर करण जौहर ने कही ये बड़ी बात

न्यूज एजेंसी | Updated on: 6 January 2018, 13:46 IST

बॉलीवुड के फेमस डॉयरेक्टर करण जौहर ने कंगना रनौत को लेकर बड़ा बयान दिया है. करण ने ये बात अपने आने वाले टीवी शो को लेकर कहा. करण जौहर का कहना है कि उनके आगामी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में वह अभिनेत्री कंगना रनौत का अतिथि के तौर पर खुशी से स्वागत करेंगे. 

करण ने ये जवाब उस सवाल पर कहा जब करण से पूछा गया कि क्या कंगना रनौत को इस शो में आमंत्रित किया जाएगा? इस पर करण ने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि जब भी स्टार प्लस उन्हें आमंत्रित करेगा हम उनका खुशी से स्वागत करेंगे. हमारा दिल बड़ा है, हमारा घर सबके लिए खुला है. हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे."

गौरतलब है कि कंगना ने साल 2017 में करण के ही शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचकर उन पर परिवारवाद का झंडा बुलंद का आरोप लगाया तभी से इन दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल रहा है. 

करण और रोहित शेट्टी 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में निर्णायक की भूमिका में दिखेंगे. स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी.

First published: 6 January 2018, 13:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी