Home » बॉलीवुड » Karan johar says to ranbir kapoor in calling karan that i am given advice to your girlfriend she should marry you
 

करण जौहर रणबीर से बोले- मैंने तुम्हारी गर्लफ्रेंड को पहले ही सलाह दे दी है कि वो तुमसे शादी करे

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2018, 16:58 IST

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर अपनी फिल्मों में तो बिजी रहते ही हैं लेकिन इन दिनों अपने नए रेडियो शो 'करण कॉलिंग' को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस शो पर करण सभी को प्यार और रिलेशनशिप से जुड़े सवालों के जवाब देते हैं और उस पर अपनी सलाह भी देते हैं.

इसके साथ ही इन दिनों बॉलीवुड में एक्टर रणबीर कपूर और एक्टर आलिया भट्ट के प्यार की हवाएं बी-टाउन में छाई हुई है. करण के शो में एक्टर रणबीर कपूर ने भी अपना सवाल रखा और पूछा,"अगर आप एक रिलेशन में कोई गलती करते हो और फिर दूसरे रिलेशन में भी वही गलती करते हो उसे सुधारने का क्या रास्ता है."


 

इस पर करण ने रणबीर से कहा,"अगर आप हर रिलेशन में एक ही गलती बार-बार करते हो तो आपको तुरंत उस रिलेशन से हट जाना चाहिए. क्योंकि अगर आप एक ही गलती दोहरा रहे हो तो आपके रिलेशन में कोई कमी है."

 

इसके बाद रणबीर कपूर पूछते हैं कि क्या आप मेरी गर्लफ्रेंड को इस बारे में कुछ सलाह कहेंगे तो इस पर करण सीधा-सा जवाब देते हैं और कहते हैं,"मै आपकी गर्लफ्रेंड को कहना चाहूंगा कि आप दुनिया के सबसे अच्छे हसबैंड हो. रणबीर, वैसे मैंने ये सलाह तुम्हारी गर्लफ्रेंड को दे दी है."

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 12: सलमान खान का शो लोनावला की जगह यहां होगा शूट

ऐसे तो पहले ही रणबीर और आलिया के कई बयानों से अदांजा लगाया जा रहा था कि ये दोनों रिलेशनशिप में हैं. इसके साथ ही अब करण का इस तरह से बोलना साफ करता है कि वो आलिया की ही बात कर रहे हैं जो करण से बिना पूछे कोई काम नहीं करती हैं. फिलहाल, इन दिनों रणबीर और आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं और इसके बाद दोनों के ही पास अलग-अलग फिल्मों के ऑफर है.

First published: 30 August 2018, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी