Home » बॉलीवुड » Karan johar share a old photo on social media when he gets his debut filmmaker award with chidhood sonakshi sinha
 

करण ने शेयर की पुरानी तस्वीर, जब छोटी सी सोनाक्षी ने दिया था उन्हें अवॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 17:00 IST

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर एक फिल्म डायरेक्टर होने के साथ ही एक्टर, सिंगर, होस्ट और भी कई किरदारों में शामिल होते हैं. करण जौहर ने अपनी बनाई हुई फिल्मों के लिए की अवॉर्ड जीते हैं लेकिन एक खास अवॉर्ड जीतने की काफी पुरानी फोटो करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में बॉलीवुड की चार बड़ी हस्तियां मौजूद हैं. ये काफी पुरानी फोटो है और साल 1999 में करण को फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के लिए डेब्यू फिल्ममेकर का अवॉर्ड दिया गया था. 

इस फोटो में एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा, डायरेक्टर सुभाष घई और छोटे कद में खड़ी लड़की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हैं. इस अवॉर्ड को सोनाक्षी ने ही करण को दिया था और ये सोनाक्षी का पहला अवॉर्ड था जो उन्होंने किसी को दिया था. इस फोटो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा,"ये फोटो मुझसे शेयर करने के लिए मैं अभिषेक बच्चन को शुक्रिया करता हूं. क्या आपको याद है सोनाक्षी सिन्हा? मैंने ये अवॉर्ड जीता था लेकिन ऐसा लग रहा है मानो मैं सेरेमनी ही खा गया." करण ने इस फोटो के साथ एक हैशटैग लगाते हुए लिखा,"डबल चिन अलर्ट."

 

 

इस पर सोनाक्षी ने लिखा,"ये मैं कैसे भूल सकती हूं सबसे पहला अवॉर्ड जो मैंने दिया. ये स्वर्णिम यादगार है." तो वहीं इन सबके बाद एक्टर अभिषेक बच्चन भी इस पर कमेंट करने स खुद को रोक नहीं पाए और लिखा,"हा हा हा." फिलहाल, इन दिनों करण अपने कई प्रोजेक्ट्स में लगे हुए हैं. करण की आने वाली फिल्मों में 'धड़क' है और फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग जारी हैं.

ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने 'नगाड़ा संग ढोल बाजे' पर किया शानदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

First published: 8 July 2018, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी