Home » बॉलीवुड » Karan Johar unveils the first look of Kalank, starring Varun Dhawan and Alia Bhatt; teaser to release today
 

नाव की सवारी के साथ दिखा 'कलंक' का पहला लुक, आज करण जौहर करेंगे बड़ा खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 10:10 IST
Kalank Look

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर एक के बाद एक अपनी फिल्मों के लुक और लोगो शेयर करते जा रहे हैं. फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' का लोगो टीजर शेयर करने के बाद अब फिल्म 'कलंक' का लुक शेयर किया है. फिल्म 'कलंक' मल्टीस्टारर फिल्म है और इसके लुक में दिखाई दे रहा है कि एक नाव पर दो लोग बैठे हुए है और जिसमें एक सफेद रंग की ड्रेस में सर पर पल्लू लिए एक लड़की आगे बैठी हुई है और वहीं उसके पीछे एक लड़का बैठा है जो कि नाम चला रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये आलिया और आदित्य रॉय कपूर है अब इसका खुलासा तो बाद में ही होगा.

 

करण जौहर ने लुक शेयर करते हुए लिखा,"एक फिल्म जो मेरे दिल और दिमाग में 15 साल पहले पैदा हुई थी, एक ऐसी फिल्म जिस पर मैं पूरी तरह से विश्वास करता हूं. मेरे पिता ने जाने से पहले जिस पर काम किया था वो आखिरी फिल्म इस फिल्म को देखना उनका सपना था. मैं उनके सपने को पूरा नहीं कर सका, जिससे मेरी आत्मा टूट गई थी, लेकिन आज उसकी इच्छा को सेल्युलाइड के साथ एक रिश्ता मिला है."

 

View this post on Instagram

Kalank unravels from tomorrow#Kalank

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण ने आगे कहा,"अशांत रिश्तों और शाश्वत प्रेम की कहानी को एक आवाज मिल गई, यह फिल्म अभिषेक वर्मन ने गढ़ी और विजुअलाइज की है और वह फिल्म कलंक है. 40 के दशक को दिखाती इस फिल्म का दिल यहीं है, कल ये सफर शुरू होगा. मैं उत्साहित हूं, इस बारे में चिंतित और भावुक हूं. मुझे उम्मीद है कि आप न मरने वाले इस प्यार के रास्ते पर हमारे साथ शामिल होंगे."

सलमान खान के ब्रांड Being Human के सीईओ पर मॉडल ने लगाया मारपीट का आरोप, सुन नहीं सकती अब एंड्रिया

इसके साथ ही करण जौहर ने लिखा है कि,"कलंक कल से लॉन्च होगा." इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कलंक को लेकर कल भी कुछ रिलीज हो सकता है. करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'कलंक' की शूटिंग चल रही हैं और ये फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट हैं. जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आएंगे.

First published: 7 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी