Home » बॉलीवुड » Karan Johar finally breaks his silence on 'Ae Dil Hai Mushkil' controversy
 

करण जौहर: मेरे लिए देश पहले, नहीं करूंगा पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:47 IST

'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर चल रहे विरोध के बीच डायरेक्टर करण जौहर ने यू टर्न ले लिया है. करण ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो जारी किया है. इसमें करण ने पाक कलाकारों के साथ दोबारा काम नहीं करने के वादे के साथ फिल्म को रिलीज करने की अपील की है. 

एक्टर फ़वाद खान को लेकर चल रहे विवाद के बीच प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने एक वीडियो संदेश के ज़रिए अपना पक्ष रखा है, जिसे इस मुद्दे पर उनका ऑफिशियल स्टेटमेंट माना जा रहा है.

'देशवासियों की भावनाओं से वाकिफ'

करण ने इस वीडियो में कहा है, "जब फिल्म की शूटिंग हुर्इ उस दौरान हालात अलग थे, अगर फ़िल्म रिलीज़ नहीं होती है, तो इससे 300 लोगों की मेहनत पर पानी फिर जाएगा, जिन्होंने इसके लिए दिन-रात एक किया है."

करण जौहर ने साथ ही वीडियो संदेश में कहा है कि वो देश के लोगों की भावनाएं पूरी तरह समझते हैं, क्योंकि वो भी उनकी तरह ही सोचते हैं.

आपको बता दें कि 'ऐ दिल है मुश्किल' दिवाली पर रिलीज़ हो रही है, लेकिन फ़िल्म का विरोध ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा. महाराष्ट्र में राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस फ़िल्म को रिलीज़ न होने देने की धमकी पहले ही दे चुकी है, जिसको लेकर फ़िल्ममेकर्स ने मंगलवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर से भी मुलाक़ात की. 

सिंगल स्क्रीन मालिकों की एसोसिएशन भी फ़िल्म की रिलीज़ ना करने की अपील अपने मेंबर्स से कर चुकी है. विरोध के चलते कोई रास्ता ना निकलते देख करण ने वीडियो संदेश के ज़रिए अपनी बात रखने का रास्ता निकाला है.

First published: 19 October 2016, 12:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी