Home » बॉलीवुड » Kareena Kapoor Ask to Saif Ali Khan for do Fevicol Se item number with salman khan in Dabangg 2 before marriage
 

सलमान के साथ दबंग 2 का आइटम नंबर करने से पहले करीना ने किससे ली थी इजाजत...

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 17:02 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जबसे मां बनी हैं तभी से वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. हालांकि उन्होंने अपनी एक रुकी हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' पूरी की है जो इसी साल रिलीज होगी. इसके अलावा वह सिर्फ अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही है. करीना बेटे तैमूर को लेकर भी संजीदा हैं लिहाजा वह तैमूर की परवरिश में किसी भी तरह का कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहतीं.

 

इस बीच करीना कपूर को लेकर एक बात सामने रही है जो कि बेहद चौंकाने वाली है. दरअसल, करीना कपूर से जुड़ी यह खबर सलमान खान की फिल्म 'दबंग 2' से संबंधित है. बता दें कि करीना कपूर ने 'दबंग 2' के फेमस आइटम नंबर 'फेवीकोल से' में परफॉर्म किया था. बताया जा रहा है कि इसके लिए करीना कपूर ने सैफ अली खान से परमिशन ली थी उसके बाद ही इस फिल्म साइन कर आइटम नंबर परफॉर्म किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें करीना कपूर की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी और ये गाना 23 अक्टूबर 2012 को शूट किया गया जाना था. बता दें कि शादी के बाद उनको सलमान खान की फिल्म का गाना मिला तो वो इसको करना चाहती थी और ये भी सोच रही थी कि उनको इसके लिए सैफ से पूछना चाहिए. इस बात को लेकर करीना ने सैफ से बात की और सैफ ने गाना करने लिए हामी भर दी थी. ये जानकारी फोर्ब्स के मुताबिक है और उसमें ही ये बाते लिखी हुई हैं.

बता दें कि फिल्म 'दबंग 2' में करीना कपूर को लेने का मन इसलिए बनाया गया था क्योंकि सलमान खान की पहली फिल्म 'दबंग' में मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम' के लिए काफी ज्यादा चर्चा में आई थी और उस गाने को मद्देनजर रखते हुए इस आइटम सॉंग को बेहतर बनाना था इसलिए करीना को इसके लिए कहा गया.

First published: 12 April 2018, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी