Home » बॉलीवुड » kareena kapoor khan 20 years industry debut film refugee
 

करीना कपूर को याद आया 20 साल पुराना वक्त, तस्वीर शेयर कर कहा- 'जिंदगी का बेस्ट डिसिजन था'

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2020, 17:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान Kareena kapoor khan को आज से बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए 20 साल पूरे हो गए हैं. उनके लिए आज दिन स्पेशल है. आज के ही दिन करीना की पहली फिल्म रिफ्यूजी सिनेमाघरों में रिलीज हुई था. इस फिल्म में करीना के साथ अभिषेक ने भी बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. करीना ने इस मौके पर अपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पहले शॉट और फोटो फैंस के साथ शेयर किए हैं.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के घर पहुंचा कोरोना, 7 लोग निकले पॉजिटिव, मां का कराएंगे टेस्ट


करीना कपूर खान ने शेयर करते हुए लिखा- ' सुबह 4 बजे मेरा फर्स्ट शॉट...मैं आज सुबह 4 बजे उठी, मैंने शीशे में देखा और खुद से कहा ये जिंदगी का सबसे बेस्ट डिसिजन था. कड़ी मेहनत डेडीकशन और आत्म विश्वास के 20 साल, फैंस के प्यार, सपोर्ट और ताकत के लिए मैं उन सब की आभारी हूं. थैंक्यू जेपी दत्ता, थैंक्यू अभिषेक इतने स्वीट को-स्टार होने के लिए और बाकी के लोगों को भी धन्यवाद जो इस फिल्म से जुड़े हुए थे. Want to go back in time... #20 yearsAndNotGivingUp.'

भिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने पर लिखा एक लंबा-चौड़ा पोस्ट, कहा- 'लगता है अभी शुरु कर रहा हूं'

बताते चलें कि अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. अभिषेक बच्चन ने लिखा- #RoadTo20 आज से 20 साल पहले जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी रिलीज हुई. करीना कपूर खान को इस वर्ल्ड में इंट्रोड्यूस किया गयाा. आपकी पहली फिल्म हमेशा स्पेशल होती है. 

रिफ्यूजी भी मेरे लिए एक अमेजिंग एक्सपीरियंस रहा. एक न्यूकमर के लिए इससे ज्यादा और कुछ नहीं चाहिए होता. जेपी साहब बहुत अच्छे टीचर थे. वो केयर करने वाले और अच्छा गाइडेंस देने वाले थे. पूरी कास्ट एंड क्रू काफी सपोर्टिव, धैर्यवान और हिम्मत देने वाली थी. सभी के लिए मेरा प्यार और सम्मान.'

करीना कपूर खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में करीना आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. इस फिल्म में करीना आमिर के साथ अभिनय करती हुईं नजर आएंगी.बताया जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म टॉम हैंक्स की मूवी फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. 

वायरल हो रही अंकिता लोखंडे के घर की तस्वीर, जहां सुशांत सिंह की फोटो से सजी है पूरी दीवार

First published: 30 June 2020, 17:10 IST
 
अगली कहानी