Home » बॉलीवुड » kareena kapoor khan and saif ali khan become parents again
 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही करीना कपूर की नवजात बेबी के साथ तस्वीर, जानिए क्या है सच

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2021, 8:57 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर Kareena Kapoor Khan और एक्टर सैफ अली खान Saif Ali Khan एक बार फिर से माता-पिता बन चुके हैं. करीना कपूर ने रविवार सुबह बेटे को जन्म दिया है. इस मौके पर सैफ अली खान ने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए परिवार की ओर से उन्हें खूब प्यार दिया है.

इस खुशी के मौके पर करीना कपूर की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं. इसमें वह नवजात बेटे के लिए नजर आ रही है. करीना कपूर की यह फोटो उनके पहले बेटे तैमूर के जन्म की है. करीना कपूर की कजिन रिद्धिमा कपूर और मनीष मल्होत्रा ने उन्हें बधाई दी है.


इस मौके पर सैफ अली खान ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था, ' करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है. मां और बेबी दोनों ही सुरक्षित हैं और स्वस्थ हैं. फैन्स का दिल से शुक्रिया और उन्हें ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद, इतने सपोर्ट के लिए. '

Bigg Boss 14: राखी सावंत 14 लाख का बैग लेकर शो से हुईं बाहर , दबाया सबसे पहले बजर

 

इसके अलावा करीना कपूर खान की बहन करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की. उन्हंने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें पिता रणधीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी करीना कपूर खान और सैफ अली खान को ढेर सारी बधी देते हुए कॉमेंट कर रहे हैं.

इस खुशी के मौके पर रणधीर कपूर इस बारे में बताया था, 'करीना और उनका बेटा स्वस्थ है. मैंने अभी तक अपने पोते को देखा नहीं है लेकिन मैंने करीना कपूर से बात की है. वह ठीक है, बच्चा स्वस्थ है. मैं बहुत खुश हूं. एक बार फिर नाना बनकर मैं चांद पर पहुंच गया हूं. मैं पोते का मुंह देखना चाहता हूं. मैं उन्हें देखने के लिए आतुर हूं.'

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने जीती बिग बॉस 14 की ट्रॉफी, राहुल वैद्य बने रनर-अप

First published: 22 February 2021, 8:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी