Home » बॉलीवुड » Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan soon plan their second baby after taimur ali khan
 

तैमूर के बाद दूसरा बेबी प्लान कर रहे हैं सैफ-करीना, किया बड़ा खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2018, 14:52 IST

बॉलीवुड के कपल एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान साल 2016 में बेटे तैमूर के मम्मी-पापा बन गए थे. सोशल मीडिया पर बेटे तैमूर की फैन फॉलोइंग की कोई कमी नहीं है. तैमूर सभी के दुलारे हैं उनकी फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. तैमूर के नाम पर कई फैन क्लब बने हुए हैं और वो सभी के चहेते  हैं. तैमूर को देखते ही कैमरे उनकी क्यूटनेस को कैप्चर करने के लिए तैयार रहते हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरा देखते ही मुस्कुराने लगते हैं तैमूर, कोई कैसे ना क्लिक करे छोटे नवाब का क्यूट अंदाज


तैमूर जल्द ही 2 साल के पूरे हो जाएंगे और इसी के साथ खबरें है कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान दूसरा बेबी प्लान करने का सोच रही हैं. हाल ही में करीना अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ कोमल नाहटा के शो में पहुंची और वहां उन्होंने इस बात का खुलासा किया. फिलहाल, अभी शो का प्रोमो ही सामने आया है कि करीना अपनी दोस्त के साथ कई मजेदार बातें शेयर कर रही हैं.

 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, जब कोमल ने बेबो से पूछा कि क्या वो दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं? इस पर करीना ने जवाब में हां कहा. इसके आगे करीना ने कहा लेकिन दो साल बाद प्लान करेंगे. इसके साथ ही करीना कहती हैं कि वो अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के पहले देश से बाहर जाने का प्लान कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

 

इसके पहले भी एक इंटरव्यू में करीना दूसरे बेबी पर हामी भर चुकी थीं लेकिन अब करीना अपने फैंस को ये खुशखबरी कब सुनाएंगी. ये आने वाला वक्त ही बताएगा. फिलहाल, इन दिनों करीना अपने परिवार के साथ यानी एक्टर सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. इनके साथ एक्ट्रेस सोहा अली खान उनके पति कुनाल खेमू और बेटी इनाया भी हॉलीडे एन्जॉय कर रहे हैं. खान परिवार की हॉलीडे फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

ये भी पढ़ें- तैमूर अली खान ने बड़े खास अंदाज में मनाया स्वतंत्रता दिवस, तस्वीरों में देखिए कैसे फहराया तिरंगा

First published: 11 September 2018, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी