Home » बॉलीवुड » kareena kapoor khan approached for film happy bhag jayegi third part report
 

'वीरे दी वेडिंग' के बाद अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट में नजर आएंगी करीना !

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2018, 18:49 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, जिम्मी शेरगिल और जस्सी गिल की फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के दमदार और मजेदार ट्रेलर को फिल्म मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. यह फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी का दूसरा पार्ट बताई जा रही है. अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट में करीना कपूर के शामिल होने की भी खबर आ रही है.

करीना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. इसके बाद खबरों के मानें तो उन्होंने करण जौहर प्रोडक्शन की फिल्म साइन की है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकती हैं. 

 

FilePhoto

अब पिंकविला की खबर की मानें तो, हैप्पी फिर भाग जाएगी के तीसरे पार्ट को मुद्दसर अजीज डायरेक्ट करेंगे और इसके लिए करीना को स्क्रिप्ट के साथ अप्रोच किया गया है और करीना ने भी हां कर दी है. फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में करीना ने गेस्ट अपीयरेंस भी दिया है.

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की बात करें तो मुद्दसर अजीज के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, जिम्मी शेरगिल, डायना पेंटी, जस्सी गिल के साथ-साथ अली फजल भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की बायोपिक 'जिला गोरखपुर' का पोस्टर रिलीज, गन छुपाए नजर आए सीएम योगी!

First published: 29 July 2018, 18:49 IST
 
अगली कहानी