Home » बॉलीवुड » Kareena kapoor khan carried 130 dresses in her film Heroine make a record
 

करीना कपूर ने इस फिल्म में 130 ड्रेसेस पहनने का बनाया था रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 12:31 IST

बॉलीवुड में बेबो के नाम से फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने फिल्मी करियर में 40 फिल्मों से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं.उनकी कुछ फिल्में सुपहिट तो कुछ फ्लॉप साबित हुई लेकिन करीना ने अपनी एक फिल्म से अपने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड बना लिया है. करीना की इस फिल्म में एक्ट्रेस ने 130 ड्रेसेज पहनी थीं. इसके साथ ही ये 130 ड्रेसेज दुनिया के अलग-अलग डिजाइनरों ने डिजाइन की थीं.

ये भी पढ़ें- तैमूर खान परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियों का ले रहा है मज़ा, पापा सैफ के साथ तस्वीर वायरल

अब हम आपको बताने जा रहें है कि करीना कपूर खान की उस फिल्म का नाम जो कि फिल्म 'हीरोइन' है.ये फिल्म साल 2012 में आई थीं और इस फिल्म मे बेबो ने 130 ड्रेसेज पहनी थीं और इसमें करीना ने माही अरोरा के नाम से किरदार निभाया था. फिल्म को डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने डायरेक्ट की थी. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन करीना के नाम ये अनोखा रिकॉर्ड इस फिल्म की वजह से बन गया.

इसके साथ ही अगर बात करे करीना के करियर और वर्क फ्रंट के बारे में तो एक्ट्रेस ने साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें एक साथ कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे और उनकी एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद भी आई थीं. इसके बाद इन दिनों करीना ने बेटे तैमूर के होने के बाद फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से कमबैक किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर गई. इसके अलावा करीना के पास जो फिल्मों के फाइनल ऑफर है जो कि फिल्म 'तख्त' और 'गुड न्यूज' है.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

पर्सनल लाइफ की बात करें तो करीना इन दिनों अपने परिवार के साथ यानी एक्टर सैफ अली खान बेटे तैमूर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. इनके साथ एक्ट्रेस सोहा अली खान उनके पति कुनाल खेमू और बेटी इनाया भी हॉलीडे एन्जॉय कर रहे हैं. खान परिवार की हॉलीडे फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

ये भी पढ़ें- रणवीर, आलिया और करीना को एक साथ स्क्रीन पर देख पागल हो जाएंगे दर्शक, करण जौहर जल्द करेंगे ऐलान

First published: 5 September 2018, 12:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी