Home » बॉलीवुड » kareena kapoor khan celebrates her birthday
 

Kareena Kapoor Birthday: करीना कपूर खान ने सेलिब्रेट किया फैमिली संग 40th बर्थडे, तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2020, 9:01 IST

बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं.करीना का फैबुलस 40वां बर्थडे उनके परिवारवालों ने काफी धूमधाम से मनाया. सोशल मीडिया पर करीना कपूर के जन्मदिन को लेकर  तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं.

शेयर की गई एक तस्वीरों में करीना कपूर नो मेकअप लुक में नजर आ रहीं हैं. एक तस्वीर में करीना केक के सामने खड़ी हुईं हैं. उनके केक में फैबुलस 40 लिखा हुआ है. वहीं एक दूसरी तस्वीर में करीना कपूर ने डेनिम लुक कैरी किया हुआ है. वो बलून के साथ खड़ी होकर फोटो क्लिक करवा रहीं हैं.


 

View this post on Instagram

Fabulous at 40 ❤️❤️❤️ #birthdayvibes🎉

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️💯

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना कपूर अपने जन्मदिन के पहले इमोशनल हो गईं. जी हां उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर शेयर किया. उन्होंने लिखा- लिखा, 'जैसे ही मैं अपना 40वें साल में एंटर कर रही हूं. मैं बैठना चाहती हूं और प्यार करना, हंसना, माफ करना, भूलना और सबसे महत्वपूर्ण बात प्रार्थना करना और मुझे ताकत देने के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं. हाय! बिग 40, इसे बड़ा बनाना.'

 

बताते चलें कि करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं और दूसरी बार मां बनने वाली हैं. जिसकी जानकारी करीना और सैफ ने अपने फैंस को दी थी. उन्होंने कहा था-'हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक अतिरिक्त सदस्य की उम्मीद कर रहे हैं! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.'

गौरतलब है कि करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, बीते दिनों करीना ने अपने बेटे तैमूर की फोटो शेयर की थी, जिसमें तैमूर ने अपने हाथों से गणपति बप्पा बनाए थे और उनकी पूजा करते हुए दिखाई दिए थे. करीना द्वारा शेयर की गई तैमूर की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी.

यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अनुराग कश्यप बोले- अभी तो यह शुरुआत है, ...और हमले होंगे, इंतजार है

First published: 21 September 2020, 9:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी